अपना शहर चुनें

States

गाजीपुर: गर्ल्स कॉलेज की वेबसाइट हुई हैक, दिखने लगा पाकिस्तान का झंडा

गाजीपुर के राजकीय महिला स्नातकोत्तर महाविद्यालय की फोटो.
गाजीपुर के राजकीय महिला स्नातकोत्तर महाविद्यालय की फोटो.

काॅलेज प्रशासन ने इसकी सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. वहीं हैकर के तौर पर ब्लैक स्कॉर्पियन का नाम वेबसाईट के पेज पर नजर आया है.

  • Share this:
गाजीपुर के राजकीय महिला स्नातकोत्तर महाविद्यालय की आफिसियल वेबसाइट को रविवार सुबह हैक कर लिया गया. हैक होने के बाद वेबसाइट के मेन पेज पर पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे साथ पाकिस्तान का झंडा दिखाई देने लगा. काॅलेज प्रशासन ने इसकी सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. वहीं हैकर के तौर पर ब्लैक स्कॉर्पियन का नाम वेबसाईट के पेज पर नजर आया है. यह मामला सामने आने के बाद हड़कंप मच गया.

एएसपी प्रदीप दुबे ने बताया कि काॅलेज की तरफ से आफिसियल वेबसाइट हैक किए जाने की शिकायत मिली है. आईटी विशेषज्ञ इसकी पड़ताल करने में जुटे हुए हैं. यह पता लगाया जा रहा है कि वेबसाईट के कंटेंट में किसी और तरह की कोई छेड़खानी हुई है या नहीं. माना जा रहा है की ये काम पाकिस्तान में बैठे हैकरों ने किया है.


इस मामले में काॅलेज प्रशासन सकते में है.  गर्ल्स पीजी कॉलेज की तरफ से मामले में किसी तरह का कोई बयान सामने नहीं आया है. घटना के बाद फिलहाल पुलिस और खुफिया विभाग भी इसपर नजर बनाये रखी है. एएसपी के मुताबिक जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज