अपना शहर चुनें

States

गाजीपुर: बारात के दिन फरार हुआ दूल्हा, छोटे भाई ने रचाई शादी

Demo Pic
Demo Pic

बाद में दुल्हन पक्ष की रजामंदी से दूल्हा के छोटे भाई से शादी करा दी गई. वहीं इस घटना के बाद पूरे इलाके में चर्चा बनी हुई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 10, 2018, 12:08 PM IST
  • Share this:
गाजीपुर में शुक्रवार देर रात उतरांव गांव में चौंकाने वाला मामला सामने आया. जहां एक परिवार में पड़ी शादी के दिन बारात जाने से पहले दूल्हा घर छोड़कर फरार हो गया. बाद में दुल्हन पक्ष की रजामंदी से दूल्हा के छोटे भाई से शादी करा दी गई. वहीं इस घटना के बाद पूरे इलाके में चर्चा बनी हुई है. दरअसल, आशीष गुप्ता की शादी बलिया जिले के नगरा थाना के इसारी सलेमपुर में तीन माह पहले से तय थी. लड़का बैंक मे नौकरी करता है. बीते छह फरवरी को तिलकोत्सव का कार्यक्रम धूमधाम से हुआ.

हल्दी की रस्म व बारात जाने वाले दिन घर पर आए मेहमान व परिवार के लोग हल्दी की रस्म की तैयारी मे लगे थे. इसी बीच मौका देखकर दूल्हा फरार हो गया. काफी खोजबीन के बाद जब पता नहीं चला तो इसकी जानकारी लड़की वालों को दी गई. इससे उनके भी होश उड़ गए. मौके की नजाकत को देखते हुए लड़के वालों ने दूल्हे के छोटे भाई आलोक से शादी का प्रस्ताव रखा जिसे लड़की वालों ने स्वीकार कर लिया.

इसके बाद छोटे भाई की जल्दी जल्दी हल्दी की रस्म पूरा करने के बाद देर शाम बारात लड़की वालों के घर पहुंची, जहां शादी की रस्म पूरी हुई. इस मामले को लेकर गांव के लोग आपस में चर्चा कर रहे हैं. वहीं कुछ लोग इसे विधि का विधान करार दे रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज