अपना शहर चुनें

States

मोदी सरकार के मंत्री बोले- बीजेपी कार्यकर्ताओं पर किसी ने अंगुली उठाई तो सलामत नहीं रहेगी

मनोज सिन्हा (फाइल 
फोटो)
मनोज सिन्हा (फाइल फोटो)

केंद्रीय मंत्री मनोज सिन्हा ने कहा कि कोई भी पूर्वांचल का अपराधी किसी की औकात नहीं है कि गाजीपुर की सीमा में आकर बीजेपी के कार्यकर्ता की तरफ आंख दिखाएगा, वह आंख सलामत नहीं रहेगी.

  • Share this:
लोकसभा चुनाव में नेताओं की बेलगाम बयानबाजी रुकने का नाम नहीं ले रही है. इसी क्रम में केंद्रीय मंत्री मनोज सिन्हा ने कहा है कि अगर बीजेपी कार्यकर्ताओं पर किसी ने अंगुली उठाई तो भरोसा रखिए 4 घंटे में वह अंगुली सलामत नहीं रहेगी. मामला गाजीपुर में आयोजित एक सभा का है.

केंद्रीय मंत्री मनोज सिन्हा ने कहा कि कोई भी पूर्वांचल का अपराधी किसी की औकात नहीं है कि गाजीपुर की सीमा में आकर बीजेपी के कार्यकर्ता की तरफ आंख दिखाएगा, वह आंख सलामत नहीं रहेगी. इससे पहले मनोज सिन्हा ने कहा कि बीजेपी के कार्यकर्ता अपराध से अर्जित धन और भ्रष्टाचार को जमींदोज करने के लिए तैयार हैं.अगर बीजेपी कार्यकर्ताओं पर किसी ने अंगुली उठाई तो भरोसा रखिए 4 घंटे में वह अंगुली सलामत नहीं रहेगी.


बता दें कि इससे पहले चुनाव आयोग ने विवादित बयान देने वाले नेताओं पर बोलने के लिए प्रतिबंध लगा दिया था. इसमें मायावती पर 48 घंटे और उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ पर 72 घंटे तक बोलने और चुनाव प्रचार करने पर रोक लगा दी गई थी. जिसकी अवधि शुक्रवार को समाप्त हुई है.



ये भी पढ़ें -
BSP की जगह BJP को डाल दिया वोट, पछतावा होने पर काट दी उंगली

हेमा मालिनी ने प्रियंका गांधी को दी चुनौती, बोलीं- मोदी के सामने आईं तो जनता देगी जवाब

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsAppअपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज