लाइव टीवी

Surgical Strike 2.0: देश की सुरक्षा के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं भारत के सैनिक और सरकार - अमित शाह

News18 Uttar Pradesh
Updated: February 27, 2019, 12:58 PM IST
Surgical Strike 2.0: देश की सुरक्षा के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं भारत के सैनिक और सरकार - अमित शाह
Surgical Strike 2.0: देश की सुरक्षा के लिए भारत के सैनिक और सरकार किसी भी हद तक जा सकते हैं- अमित शाह

अमित शाह ने कहा कि मंगलवार सुबह पूरे देश को सुकून देने वाला समाचार आया है. ये पूरे देशभर की मांग थी कि ऐसी कार्रवाई होनी चाहिए ताकि दोबारा पुलवामा जैसी घटना करने से पहले पाक को 10 बार सोचना पड़े.

  • Share this:
पाक अधिकृत कश्‍मीर के बालाकोट में भारतीय वायु सेना की एयर स्‍ट्राइक पर बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि उरी के बाद सर्जिकल स्ट्राइक और अब आत्मरक्षा में हवाई हमले, दोनों ने दुनिया को यह संदेश दिया है कि देश की सुरक्षा के लिए भारत के सैनिक और सरकार किसी भी हद तक जा सकते हैं.

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह मंगलवार को यूपी के गाजीपुर में एक रैली को संबोधित कर रहे थे. अमित शाह ने कहा कि मंगलवार सुबह पूरे देश को सुकून देने वाला समाचार आया है. ये पूरे देशभर की मांग थी कि ऐसी कार्रवाई होनी चाहिए कि दोबारा पुलवामा जैसी घटना करने से पहले पाक को 10 बार सोचना पड़े.





बता दें कि पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद भारतीय सेना के लड़ाकू विमानों ने पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (Pok) में घुसकर आतंकी ठिकानों को ध्वस्त कर दिया है. इस एयर स्ट्राइक में आतंकी ठिकानों पर हमला करने वाले मिराज फाइटर प्लेन ने बरेली के त्रिशूल एयरबेस से ही उड़ान भरी थी. हाई अलर्ट के बाद वायु सेना के एयरबेस से देर रात के बाद मिराज लड़ाकू विमान पाक सीमा की ओर रवाना हुए.

ये भी पढ़ें -

Surgical Strike 2 पर वरुण गांधी ने कहा, मुझे सेना और पीएम नरेंद्र मोदी पर गर्व है

अखिलेश से मिले शत्रुघ्न सिन्हा, Air Strike पर बोले- अभी सेलिब्रेशन की घड़ी नहीं

India Strikes Pakistan: डिप्टी CM मौर्य बोले- वायुसेना ने दी शहीदों को श्रद्धांजलि

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गाजीपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 27, 2019, 12:32 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...