लाइव टीवी

गाजीपुर: लूट के बाद सर्राफा व्यापारी की गोली मारकर हत्या

Manish Mishra | News18 Uttar Pradesh
Updated: September 22, 2018, 7:12 AM IST
गाजीपुर: लूट के बाद सर्राफा व्यापारी की गोली मारकर हत्या
फाइल फोटो

घटना सदर कोतवाली क्षेत्र के टैक्सी स्टैंड की है. मृतक के भाई सतीश वर्मा ने बताया कि सुशील वर्मा की स्टेशन रोड पर सर्राफा की दुकान है जहां से वह आज शाम दुकान बंद करके शराब लेने मालगोदाम रोड पर स्थित अंग्रेजी शराब की दुकान पर गया था.

  • Share this:
यूपी के गाजीपुर में शुक्रवार देर शाम अज्ञात बदमाशों ने सर्राफा व्यापारी की गोली मारकर हत्या कर दी है. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मौत की सूचना मिलने के बाद मृतक के परिवार में कोहराम मच गया. फिलहाल पुलिस बदमाशों की तलाश में छापेमारी कर रही है.

घटना सदर कोतवाली क्षेत्र के टैक्सी स्टैंड की है. मृतक के भाई सतीश वर्मा ने बताया कि सुशील वर्मा की स्टेशन रोड पर सर्राफा की दुकान है जहां से वह आज शाम दुकान बंद करके शराब लेने मालगोदाम रोड पर स्थित अंग्रेजी शराब की दुकान पर गया था. जहां अज्ञात हमलावरों ने लूट के उद्देश्य से पिस्टल लहराते हुए सुशील वर्मा से बैग मांगने लगे. विरोध करने पर बदमाशों ने सुशील वर्मा को गोली मार दी और बैग लेकर फरार हो गये.

सन बाजार के रहने वाले सुशील वर्मा शहर में अपनी सर्राफा की दुकान चलाते थे. हत्या की सूचना के बाद सीओ सदर महिपाल पाठक और सदर कोतवाल राजीव सिंह मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया है. इस घटना से शहर के व्यापारियों में काफी गुस्सा है. फिलहाल पुलिस घटना की जांच में जुट गई है.

ये भी पढ़ें:

VIDEO: बर्थडे पर BJP सांसद और SC/ST आयोग अध्यक्ष ने काटा संसद भवन का केक

गोरखपुर में उपद्रवियों ने पुलिस चौकी में की तोड़फोड़, जीप में लगाई आग

'चौकीदार' पर नकवी का पलटवार, अपने पुराने दौर को याद कर रहे हैं राहुल गांधी
Loading...

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गाजीपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 22, 2018, 7:10 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...