अपना शहर चुनें

States

गाजीपुर में RSS कार्यकर्ता की गोली मारकर हत्या, भाई की हालत नाजुक

पत्रकार राजेश मिश्रा की फाइल फोटो.
पत्रकार राजेश मिश्रा की फाइल फोटो.

गाजीपुर में शनिवार सुबह अज्ञात बदमाशों ने दो भाईयों को गोली मार दी. गोली लगने से पत्रकार की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि उनके छोटे भाई की हालत नाजुक है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 21, 2017, 1:34 PM IST
  • Share this:
गाजीपुर में शनिवार सुबह अज्ञात बदमाशों ने दो भाईयों को गोली मार दी. गोली लगने से पत्रकार की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि उनके छोटे भाई की हालत नाजुक है. घायल को बेहतर इलाज के लिए वाराणसी रेफर किया गया है. पत्रकार की हत्या के बाद कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंची है. बताया जा रहा है कि मृतक पत्रकार राजेश मिश्रा आरएसएस कार्यकर्ता थे.

घटना मिश्रबाजार इलाके की है. बता दें कि शनिवार सुबह पत्रकार राजेश मिश्रा अपने छोटे भाई अनितेश मिश्रा के साथ गांव में ही अपनी दुकान पर बैठे थे. उसी समय दो बाइक पर चार अज्ञात बदमाशों ने ताबडतोड़ फायरिंग शुरू कर दी. वहीं अचानक हुई फायरिंग में पत्रकार राजेश मिश्रा की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उनके भाई अनितेश बुरी तरह से घायल हो गए.

पत्रकार राजेश मिश्रा की हत्या से आक्रोशित युवकों ने जिला अस्पताल के पास हंगामा शुरू कर दिया. मिश्रबाजार की दुकानों को जबरदस्ती बंद कराने को लेकर दुकानदारों से हुई झड़प भी हुई. फिलहाल पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. इलाके में तनाव को देखते हुए भारी तादाद में पुलिस बल तैनात कर दिया गया हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज