लाइव टीवी

गाजीपुर: रेलवे स्टेशन के टिकट काउंटर में घुसकर अपराधियों ने मचाया तांडव

News18 Uttar Pradesh
Updated: October 6, 2019, 3:12 PM IST
गाजीपुर: रेलवे स्टेशन के टिकट काउंटर में घुसकर अपराधियों ने मचाया तांडव
रेलवे टिकट काउंटर में लूट (प्रतीकात्मक फोटो)

मामला गाजीपुर के युसूफपुर रेलवे स्टेशन का है. कहा जा रहा है कि बदमाशों ने टिकट काउंटर पर बैठे क्लर्क को असलहा सटा कर 57 हजार रुपये लूट लिए.

  • Share this:
गाजीपुर. उत्तर प्रदेश के गाजीपुर (Ghazipur) जिले में एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां अपराधियों ने स्टेशन के टिकट काउंटर (Ticket Counter) पर जमकर लूटपाट की. कहा जा रहा है कि बदमाशों ने हथियार के बाल पर रेलवे टिकट काउंटर से हजारों रुपए लूट लिए. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है, लेकिन अभी तक किसी अपराधी की गिरफ्तारी (Arrest) नहीं हुई है.

जानकारी के मुताबिक, मामला गाजीपुर के युसूफपुर रेलवे स्टेशन का है. कहा जा रहा है कि  बदमाशों ने टिकट काउंटर पर बैठे क्लर्क को असलहा सटा कर 57 हजार रुपये लूट लिए और फरार हो गए. क्लर्क ने घटना की सूचना अपने उच्चाधिकारियों को दी. जीआरपी मामले की छानबीन कर रही है. बताया जा रहा है कि युसूफपुर रेलवे स्टेशन के टिकट काउंटर पर क्लर्क एजाज अहमद एक युवक को टिकट दे रहे थे. इसी दौरान दो युवक काउंटर का पीछे का दरवाजा खोलकर अंदर घुस गए और टिकट क्लर्क को असलहा सटा कर काउंटर में रखा 57 हजार रुपये लूट लिए. लूट के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए

बता दें कि इसी साल दिल्‍ली के मॉडल टाउन में लूट की बड़ी वारदात हुई थी. घटना गुजरांवाला इलाके की थी, जहां सोमवार तड़के तीन नकाबपोश बदमाशों ने बंदूक की नोक पर मर्सडीज कार सवार एक शख्स को लूट लिया और जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए थे. पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. पुलिस के मुताबिक, वरुण नाम के एक शख्स बीती रात लगभग तीन बजे अपनी पत्नी और बच्चे के साथ मर्सडीज कार से घर के गेट के अंदर दाखिल हो रहे थे. वह जैसे ही कार का गेट खोलकर बाहर आए, तीन बदमाशों ने बंदूक की नोक पर उन्हें घेर लिया. इसके बाद उन्‍होंने वरुण और उनकी पत्नी को धमकाते हुए उनका कीमती सामान छीन लिया.

रिपोर्ट- मनीष मिश्रा

ये भी पढ़ें- 

पूर्व विधानसभा प्रत्याशी का आरोप- अधिवक्ता ने 6 साल तक किया यौन शोषण

नीतीश सरकार पर भड़कीं रवीना टंडन और ईशा गुप्ता, जानें क्या है मामला

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गाजीपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 6, 2019, 3:03 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर