अपना शहर चुनें

States

लोकतंत्र में ममता बनर्जी और उनकी पार्टी की आस्था नहीं: मनोज सिन्हा

रेल राज्य मंत्री मनोज सिन्हा ने कहा है कि ममता बनर्जी और उनकी पार्टी तृणमूल कांग्रेस की लोकतंत्र में आस्था नहीं रह गई है. वह बीजेपी की बढ़ती लोकप्रियता से बौखला गई हैं.

  • Share this:
गाजीपुर में रेल राज्य मंत्री मनोज सिन्हा ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा है कि ममता बनर्जी और उनकी पार्टी तृणमूल कांग्रेस की लोकतंत्र में आस्था नहीं रह गई है. वो बीजेपी की बढ़ती लोकप्रियता से बौखला गई हैं. इसलिए उन्होंने पहले बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के हेलीकॉप्टर को उतरने में व्यवधान उत्पन्न किया था, अब सीएम योगी आदित्यनाथ के हेलीकॉप्टर को भी रोका.

गौरतलब है कि मनोज सिन्हा जिले के करंडा क्षेत्र में आयोजिक बीजेपी कार्यकर्त्ता सम्मेलन में शामिल होने पहुंचे थे. जहां उन्होंने पत्रकारों से वर्तमान राजनीति पर बात की. उन्होंने कहा कि उनका मानना है कि लोकतंत्र में सभी को अपनी बात कहने का अधिकार है. यह अधिकार जनता का है कि वह किसकी बात सुनती है और वही फैसला भी करेगी.





अपने जिले के प्रोग्राम के बारे में उन्होंने कहा कि वे गठबंधन के कारण कार्यकर्ताओं के बीच नहीं आए हैं, बल्कि पार्टी ने पहले ही फैसला कर लिया था कि वे बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं से मिलेंगे. उसी क्रम 18 वीं बार बैठक की गई है. उन्होंने कहा है कि यह पार्टी का चुनाव नहीं है बल्कि नेता का चुनाव है.
मनोज सिन्हा ने कहा कि जिस तरह 1971 में इंदिरा हटाओ का नारा लगा गया था और इंदिरा गांधी प्रचंड बहुत से आई थीं. उसी तरह इस बार भी नरेंद्र मोदी 2014 से भी बड़े बहुमत से भारतीय जनता पार्टी और एनडीए की सरकार बनाएंगे. बजट के बारे में सवाल पूछने पर उन्होंने कहा कि सरकार का बजट सभी वर्गों के लिए है, चाहे वो नौजवान हो, व्यापारी हो, किसान हो, उद्योगपति हो, ये सभी के लिए सर्वस्पर्शी बजट है.



विरोधियों पर निशाना साधते हुए रेल राज्य मंत्री ने कहा कि विपक्ष के पास प्रतिक्रिया देने के लिए कुछ नहीं रह गया है, इसलिए दो घंटे बाद खोज कर कमी लाए हैं, लेकिन किसी के पास कुछ कहने के लिए रह नहीं गया है. एक सर्जिकल स्ट्राइक पाकिस्तान में हुई थी और बजट की सर्जिकल स्ट्राइक ऐसी हो गई है कि विपक्ष 10-20 सालों तक जमीन के अंदर रहेगा. (रिपोर्ट-मनीष मिश्रा)

ये भी पढ़ें: रेल राज्यमंत्री मनोज सिन्हा ने अभिभावक की तरह इस गरीब बच्ची का कराया एडमिशन

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज