सर्राफा व्यवसायी की हत्या और लूटकांड का एक आरोपी गिरफ्तार

गाजीपुर जिले की पुलिस ने बीती 30 जून को हुई सर्राफा व्यवसायी की हत्या व लूटकांड मामले में शनिवार को एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. वहीं इस कांड के मुख्य आरोपी सहित दो बदमाश अभी भी फरार हैं.

IANS
Updated: July 8, 2017, 11:27 PM IST
सर्राफा व्यवसायी की हत्या और लूटकांड का एक आरोपी गिरफ्तार
Photo : IANS
IANS
Updated: July 8, 2017, 11:27 PM IST
गाजीपुर जिले की पुलिस ने बीती 30 जून को हुई सर्राफा व्यवसायी की हत्या व लूटकांड मामले में शनिवार को एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. वहीं इस कांड के मुख्य आरोपी सहित दो बदमाश अभी भी फरार हैं. पुलिस ने पकड़े गए आरोपी के पास से एक पिस्टल, चार जिंदा कारतूस, चांदी के आभूषण व 1500 रुपए बरामद किए हैं.

नंदगंज कस्बा निवासी सर्राफा व्यवसायी विनोद कुमार बरनवाल को 30 जून को गोली मारकर बाइक सवार तीन बदमाशों ने आभूषण से भरा बैग लूट लिया था और लेकर फरार हो गए थे.

शनिवार को पुलिस अधीक्षक कार्यालय में एसपी सोमेन वर्मा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि सर्राफा व्यवसायी हत्याकांड में शामिल तीन बदमाशों में से एक आरोपी मोहित वर्मा को क्राइम ब्रांच व नंदगंज व करंडा पुलिस की संयुक्त टीम ने करंडा इलाके से गिरफ्तार कर लिया है.

एसपी ने बताया कि आरोपी मोहित वर्मा इससे पहले भी सैदपुर में हुए सर्राफा व्यवसायी दोहरे हत्याकांड व लूट कांड में शामिल है. उसके ऊपर विभिन्न थानों में आठ मुकदमा दर्ज हैं. गिरफ्तार बदमाश के पास से एक पिस्टल, चार जिंदा कारतूस, एक खोखा, लूट का आधार कार्ड, चांदी के आभूषण और 1500 रुपए बरामद किए गए हैं.

पुलिस अधीक्षक ने टीम को पांच हजार रुपए पुरस्कार देने की घोषणा की है.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...