अपना शहर चुनें

States

गाजीपुर: सगे भाई ने युवक को मारा चाकू, इलाज के दौरान मौत

घटना के बाद मृतक के परिजनों की फोटो.
घटना के बाद मृतक के परिजनों की फोटो.

सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं वारदात के बाद से आरोपी भाई मौके से फरार हो गया.

  • Share this:
गाजीपुर में मंगलवार को सगे भाई ने अपने बड़े भाई पर चाकूओं से हमला कर दिया. इस दौरान मौके पर ही उसकी मौत हो गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं वारदात के बाद से आरोपी भाई मौके से फरार हो गया. पुलिस आरोपी की तलाश में दबिश दे रही है. घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. पुलिस घटना की जांच में जुट गई हैं.

घटना जमानियां क्षेत्र के बेटावर गांव की है. बताया जा रहा है कि बेटावर गांव में रहने वाले विजय तिवारी ने मामूली झगड़े के दौरान अपने बड़े भाई पर चाकू से हमला बोल दिया.चाकू के प्रहार से अजय की मौके पर ही मौत हो गयी.

घटना की सूचना पर पहुंचे एसपी सोमेन वर्मा ने बताया कि दोनों भाईयों के बीच शराब पीने को लेकर झगड़ा हुआ है. जिसके बाद छोटे भाई ने अपने बड़े भाई पर चाकूओं से कई वार कर दिए. इस हमले में बड़े भाई की मौके पर ही मौत हो गई. भाई की हत्या के बाद छोटा भाई मौके से फरार हो गया. पुलिस ने मृतक का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस आरोपी की तलाश कर रही हैं.



 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज