Home /News /uttar-pradesh /

man killed his wife and two children then hanged himself suicide in gazipur upns

गाजीपुर में पत्नी और 2 बच्चों को गला दबाकर मारा फिर खुद लगा ली फांसी, 4 की मौत से मचा कोहराम

आज सुबह दरवाजा नहीं खुला तो पड़ोसियों ने पुलिस को बुलाया.

आज सुबह दरवाजा नहीं खुला तो पड़ोसियों ने पुलिस को बुलाया.

पड़ोसियों की मानें तो शनिवार को भी दोनों में देर रात तक झगड़ा होता रहा. लेकिन आज सुबह तक दरवाजा नहीं खुला तो पड़ोसियों ने जाकर आवाज दी. काफी देर तक दरवाजा खटखटाने और आवाज देने के बाद भी जब अंदर से कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली तो लोगों ने पुलिस को सूचना दी. मौके पर पुलिस के पहुंचने के बाद दरवाजा तोड़ा गया. अंदर, डब्लू फांसी पर लटका मिला.

अधिक पढ़ें ...

मनीष मिश्रा

गाजीपुर. यूपी के गाजीपुर में रविवार की रात एक और दर्दनाक घटना सामने आई है. जहां एक शख्‍स ने अपनी पत्‍नी और दो बच्‍चों की हत्‍या के बाद खुद भी फांसी लगाकर आत्‍महत्‍या कर ली. सूचना मिलने परएसपी रामबदन सिंह सहित भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. उधर, मृतक के घर में कोहराम मचा हुआ है. घटना की पीछे आर्थिक तंगी और पारिवारिक कलह का मामला सामने आ रहा है. फिलहाल पुलिस कई एंगल से तफ्तीश में जुटी हुई है.

घटना गाजीपुर के सादात कस्‍बे की है. जानकारी के अनुसार ऐसे आशंका है कि युवक ने पहले तो पत्नी को मारा-पीटा फिर गला दबाकर उसकी हत्या कर दी. इसके बाद दोनों बेटों को भी मार डाला. पत्नी और बच्चों की हत्या के बाद खुद को भी फांसी लगाकर आत्‍महत्‍या कर ली. आज सुबह दरवाजा नहीं खुला तो पड़ोसियों ने पुलिस को बुलाया. दरवाजा तोड़कर देखा तो चारों के शव पड़े मिले. बताया जा रहा है कि डब्लू सोनकर नाम का ये शख्‍स रेलवे स्टेशन पर ठेला लगाता था. उसकी शादी 8 साल पहले हुई थी. उसके दो बच्‍चे थे. डब्‍लू, अक्सर शराब पीकर घर आता था.

UP: मॉरीशस के PM प्रविंद जुगनाथ 21 अप्रैल को आएंगे वाराणसी, सीएम योगी करेंगे अगवानी

इस वजह से उसका पत्नी से विवाद भी होता था और मारपीट भी. पड़ोसियों की मानें तो शनिवार को भी दोनों में देर रात तक झगड़ा होता रहा. लेकिन आज सुबह तक दरवाजा नहीं खुला तो पड़ोसियों ने जाकर आवाज दी. काफी देर तक दरवाजा खटखटाने और आवाज देने के बाद भी जब अंदर से कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली तो लोगों ने पुलिस को सूचना दी. मौके पर पुलिस के पहुंचने के बाद दरवाजा तोड़ा गया. अंदर, डब्लू फांसी पर लटका मिला. उसके पास ही पत्नी और दोनों बच्चों के शव पड़े थे. तीनों की गर्दन पर निशान थे. पत्नी के सिर और शरीर पर कई जगह निशान थे. घटना की सूचना पाकर मौके पर सैकड़ों लोगों की भीड़ जुट गई. गाजीपुर के एसपी रामबदन सिंह ने बताया कि जांच पड़ताल की जा रही है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है.

Tags: CM Yogi, Crime Against woman, Ghazipur news, Suicide Case, Up crime news, UP Police उत्तर प्रदेश, Yogi government

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर