अपना शहर चुनें

States

वोट डालने के बाद बोले मनोज सिन्हा- गाजीपुर में गठबंधन चुनौती नहीं, BJP की होगी एकतरफा जीत

बीजेपी प्रत्याशी मनोज सिन्हा की फाइल फोटो
बीजेपी प्रत्याशी मनोज सिन्हा की फाइल फोटो

मीडिया से बातचीत में मनोज सिन्हा ने कहा कि गाजीपुर में गठबंधन उनके लिए कोई चुनौती नहीं है. नरेंद्र मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने के लिए जातीय और दलीय दोनों दीवारें टूट गई हैं.

  • Share this:
गाजीपुर लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी और केंद्रीय रेल राज्यमंत्री मनोज सिन्हा ने रविवार को अपने गांव मोहनपुरा के श्री नर सिंह इंटर कॉलेज में मतदान किया. मतदान के बाद अपनी जीत का दावा करते हुए मनोज सिन्हा ने कहा कि इस बार जनता ने अपराध व बाहुबल को बाहर करने का मन बनाया है. उन्होंने कहा कि गाज़ीपुर की जनता ने विकास को आशीर्वाद देने का संकल्प लिया है.

मीडिया से बातचीत में मनोज सिन्हा ने कहा कि गाजीपुर में गठबंधन उनके लिए कोई चुनौती नहीं है. नरेंद्र मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने के लिए जातीय और दलीय दोनों दीवारें टूट गई हैं. उन्होंने दावा किया कि बीजेपी भारी मतों से गाजीपुर लोकसभा सीट जीतने जा रही है.

बता दें गाजीपुर लोकसभा सीट से गठबंधन की तरफ से बसपा ने माफिया डॉन मुख्तार अंसारी के भाई अफजाल अंसारी को मैदान में उतारा है. मनोज सिन्हा चौथी बार संसद पहुंचने के लिए मैदान में हैं. वे 1996, 1999 और 2014  गाजीपुर से जीत दर्ज कर चुके हैं.



सपा-बसपा गठबंधन की वजह से इस बार उनकी राह मुश्किल मानी जा रही है. हालांकि अपने प्रचार के दौरान मनोज सिन्हा ने अपने विकास कार्यों और मोदी के नाम पर वोट मांगा है. अब देखना देल्चास्प होगा कि पूर्वांचल की जातीय राजनीति के तिलिस्म को वे कितना तोड़ पाते हैं.
ये भी पढ़ें- 

गाजीपुर: माफिया डॉन मुख्तार अंसारी का बेटा अब्बास अंसारी नजरबंद

लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण का मतदान आज, 8 राज्यों की 59 सीटों पर डाले जाएंगे वोट

क्या इरोम शर्मिला, शिवखेड़ा और प्रकाश झा के लिए नहीं बनी है राजनीति?

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज