Assembly Banner 2021

मनोज सिन्हा ने राहुल पर साधा निशाना, कहा-राफेल पर जनता को कर रहे हैं गुमराह

उन्होंने कहा कि राफेल डील पर कांग्रेस अध्यक्ष झूठ बोल कर जनता के बीच दुष्प्रचार कर रहे हैं. जबकि सुप्रीम कोर्ट ने राफेल डील मुद्दे पर अपने निर्णय मे दूध का दूध और पानी का पानी कर दिया है.

  • Share this:
गाजीपुर में रेल राज्य मंत्री मनोज सिन्हा ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद भी राहुल गांधी राफेल डील पर लगातार झूठ बोलकर देश की जनता को गुमराह करने का प्रयास कर रहे हैं. सुप्रीम कोर्ट ने अपने फैसले में डील को लेकर सच्चाई को स्पष्ट कर दिया है. लेकिन  विपक्ष हताशा में राफेल डील पर लगातार झूठ बोल रहा है.

मनोज सिन्हा जिले के सैदपुर में बीजेपी कार्यकर्ताओं को सम्बोधित किया. उन्होंने कहा कि राफेल डील पर कांग्रेस अध्यक्ष झूठ बोल कर जनता के बीच दुष्प्रचार कर रहे हैं. जबकि सुप्रीम कोर्ट ने राफेल डील मुद्दे पर अपने निर्णय मे दूध का दूध और पानी का पानी कर दिया है. सिन्हा ने कहा कि कोर्ट ने अपने फैसले में राफेल डील को लटकाये रखने के लिए यूपीए सरकार को कटघरे में भी खड़ा किया है.

मनोज सिन्हा ने आरोप लगाया कि देश का एक परिवार खुद को सुप्रीम कोर्ट से बड़ा समझते हैं. उन्होने कहा कि बोफोर्स घोटाले की विरासत संभालने वालों की मानसिकता राफेल डील मुद्दे पर उजागर हो गई है.  उन्होंने कहा कि विपक्ष हताशा से भरा हुआ है. हताश विपक्ष झूठ पर झूठ बोल रहा है.  जबकि कोर्ट ने राफेल डील पर बड़ा फैसला दिया है. (रिपोर्ट-मनीष मिश्रा)



ये भी पढ़ें:
राफेल डील पर अखिलेश ने कांग्रेस को दी सलाह, बोले- आपत्ति है तो कोर्ट में करें अपील

राजनीति में हावी होने के लिए लोग अपना गोत्र और जनेऊ भी दिखाने लगे हैं: CM योगी

कानपुर: बेखौफ बदमाशों ने खुलेआम लहराया पिस्टल, वीडियो वायरल
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज