Assembly Banner 2021

गाजीपुर में नम आंखों से दी शहीद श्याम नारायण को अंतिम विदाई, उमड़ा जनसैलाब

शहीद को दी श्रद्धांजलि

शहीद को दी श्रद्धांजलि

शहीद को राजकीय सम्मान के साथ अंतिम विदाई दी गई. इस दौरान प्रशासनिक अधिकारी और पुलिस के जवानों ने शहीद को सलामी दी. प्रदेश के राज्यमंत्री अनिल राजभर सहित दर्जनों जनप्रतिनिधि मौजूद रहे.

  • Share this:
कश्मीर के कुपवाड़ा मुठभेड़ में उत्तर प्रदेश के गाजीपुर का एक लाल शहीद हो गया. सोमवार को शहीद श्याम नारायण सिंह यादव के पैतृक गांव हसनपुर से अंतिम यात्रा निकाली गई. शहीद की अंतिम यात्रा में जनसैलाब उमड़ पड़ा. इसके पूर्व जिले के आला अफसर समेत आईजी वाराणसी और डीआईजी वाराणसी ने शहीद को नमन किया और पूरे सम्मान के साथ अंतिम यात्रा में लोग पूरे रास्ते फूल बरसाते रहे.

शहीद को राजकीय सम्मान के साथ अंतिम विदाई दी गई. प्रशासनिक अधिकारी और पुलिस के जवानों ने भी शहीद को सलामी दी. प्रदेश के राज्यमंत्री अनिल राजभर सहित दर्जनों जनप्रतिनिधि मौजूद रहे. शहीद का अंतिम संस्कार गाजीपुर श्मशान घाट पर किया गया.

उमड़ा जनसैलाब




बता दें कि बिरनो थाना क्षेत्र के हसनपुरा (फत्तेपुर) गांव निवासी स्व. मुखराम सिंह यादव के पुत्र श्यामनारायण सिंह यादव (51) की 1991 में सीआरपीएफ में भर्ती हुए थे. वर्तमान में वह जम्मू कश्मीर के अखनूर सेक्टर में तैनात थे. बीते एक मार्च को राजौरी पुंछ कश्मीर में आतंकवादियों से हुई मुठभेड़ में जहां चार जवान शहीद हो गए थें, वहीं गोली लगने से श्यामनारायण घायल हुए थे. उनका उपचार जम्मू में सेना के अस्पताल में चल रहा था. यहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई थी.
(रिपोर्ट: मनीष मिश्रा)

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp

ये भी पढ़ें:

लोकसभा चुनाव से पहले आजमगढ़ में पकड़ा गया अवैध हथियारों का जखीरा

अमेठी में ऑर्डिनेंस फैक्ट्री को लेकर शुरू हुआ विवाद, जानिए कौन सच्चा कौन झूठा

अमेठी में ऑर्डिनेंस फैक्ट्री को लेकर राहुल ने PM मोदी पर झूठ बोलने का लगाया आरोप

पूर्वांचल की इन VIP सीटों पर लगी है 'माननीयों' की प्रतिष्ठा, ये रहा आंकड़ा

राफेल पर मायावती ने PM मोदी से पूछा- 5 साल में क्यों नहीं किया भारतीय बेड़े में शामिल?
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज