पत्नी और दो बेटियों को मारकर युवक ने पुलिस को कहा-मैं भी जा रहा हूं मरने

घटना जनपद के लखनौर गांव की है, जहां पारिवारिक कलह से तंग आकर लक्ष्मी शंकर मौर्या ने अपनी पत्नी की गला घोटकर हत्या कर दी. उसके बाद दो मासूम बेटियों को टब में डूबोकर मार डाला.

News18 Uttar Pradesh
Updated: August 30, 2018, 12:16 PM IST
पत्नी और दो बेटियों को मारकर युवक ने पुलिस को कहा-मैं भी जा रहा हूं मरने
हत्या के बाद गांव में दहशत का माहौल है
News18 Uttar Pradesh
Updated: August 30, 2018, 12:16 PM IST
उत्तर प्रदेश के मऊ जनपद में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी और दो मासूम बेटियों की हत्या कर खुदकुशी कर ली. खुदकुशी से पहले उसने पुलिस को फोनकर सूचना दी कि उसने अपनी पत्नी और दो बच्चों की हत्या कर दी है और अब खुद भी मरने जा रहा है. जब तक पुलिस कुछ कर पाती युवक ने घाघरा नदी में छलांग लगा दी. अभी तक उसका शव बरामद नहीं हुआ है.

घटना जनपद के लखनौर गांव की है, जहां पारिवारिक कलह से तंग आकर लक्ष्मी शंकर मौर्या ने अपनी पत्नी की गला घोटकर हत्या कर दी. उसके बाद दो मासूम बेटियों को टब में डूबोकर मार डाला. इसके बाद उसने डायल 100 पर फोन कर हत्या की सूचना दी और कहा कि वह खुद नदी में कूदकर आत्महत्या करने जा रहा है. पुलिस पहुंची तो उसकी बाइक तुर्तीपार घाघरा पुल पर खड़ी मिली. आस-पास के दुकान वालों ने युवक के नदी में कूदने की पुष्टि की है. एसपी ललित कुमार सिंह ने बताया कि युवक के शव की तलाश की जा रही है.

लक्ष्मी शंकर मौर्या बलिया के सीएचसी सीयर में 102 एम्बुलेंस का चालक था. वह पाने परिवार के साथ बेल्थरारोड में किराए पर रह रहा था. उसके परिवार में पत्नी डिंपल (28), तीन साल की बेटी स्काई और सात माह की श्री थी. ग्रामीणों की मानें तो बुधवार दोपहर 12 बजे लक्ष्मी शंकर अपनी बाइक से पत्नी और बेटियों के साथ अपने पैतृक घर लखनौर पहुंचा. यहां उसने दो मंजिला मकान में पहले पत्नी डिंपल की गला घोटकर हत्या की फिर प्रथम ताल पर रखे पानी से भरे टब में दोनों बेटियों को डूबोकर मार डाला. इसके बाद घर में ताला बंद कर निकल गया. शाम चार बजे उसने अपने मोबाइल से हत्या की सूचना पुलिस को दी. इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने ताला तोड़कर तीनों शव को बरामद किया.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर