योगी सरकार के मंत्री ने फरियादियों का उड़ाया मजाक, कहा- देश में बढ़ी रोगियों की संख्या

बता दें कि योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर अपने बयानों को लेकर अक्सर चर्चा में रहते हैं. बीते दिनों बलिया में महिला अधिकार महारैली के दौरान राजभर ने ऐसा ही एक विवादास्पद बयान दिया था.

Manish Mishra | News18 Uttar Pradesh
Updated: July 22, 2018, 2:25 PM IST
Manish Mishra
Manish Mishra | News18 Uttar Pradesh
Updated: July 22, 2018, 2:25 PM IST
योगी सरकार में पिछड़ा वर्ग कल्याण मंत्री और सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने गाजीपुर में फिर एक बार विवादित बयान दिया है. मरदह ब्लाक में दिव्यांगों को उपकरण वितरण कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे राजभर ने मंच से सभा को संबोधित करते हुए कहा कि मै अपने राजनैतिक जीवन में पहली बार लेट हो गया हूं. लेट होने के पीछे सबसे बड़ा कारण है कि आज देश में बहुत से रोगी हो गए है. हम रोगियों का इलाज करते करते लेट हो गए. यानि सीधेतौर पर उनका इशारा फरियादियों की तरफ था.

यह भी पढ़ें: BJP विधायक के बयान पर राजभर का पलटवार, बोले- मानसिक संतुलन हुआ खराब

बता दें कि योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर अपने बयानों को लेकर अक्सर चर्चा में रहते हैं. बीते दिनों बलिया में महिला अधिकार महारैली के दौरान राजभर ने ऐसा ही एक विवादास्पद बयान दिया था. अपने कार्यकर्ताओं को दूसरी पार्टी की रैली में नहीं जाने की हिदायद देते हुए ओमप्रकाश राजभर ने कहा, "अगर बिना मेरी इजाजत के रैली में शामिल हुए, तो आपको मेरा श्राप लगेगा. आप सबको पीलिया हो जाएगा."

यह भी पढ़ें: VIDEO: योगी सरकार के मंत्री ने सड़क बनाने के लिए खुद ही उठा लिया 'फावड़ा'

विधानसभा चुनाव में जीत के बाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर को योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री का पद मिला था. लेकिन सरकार के बनने के बाद से ही वह लगातार बीजेपी पर हमलावर रहते हैं. ओम प्रकाश राजभर लगातार सीएम योगी आदित्यनाथ से लेकर बीजेपी सरकार के खिलाफ तमाम बयान देते रहते हैं.

यह भी पढ़ें: केशव मौर्य के नेतृत्व में लड़ा गया चुनाव और मुख्यमंत्री बने योगी: राजभर

गौरतलब है कि सुभासपा ने पिछला विधानसभा चुनाव भाजपा के साथ मिलकर लड़ा था, जिसमें उसके चार विधायक जीते थे. प्रदेश की 403 सदस्यीय विधानसभा में भाजपा और उसके सहयोगी दलों के पास कुल 324 विधायक हैं.

यह भी पढ़ें:

बरेली: निदा के खिलाफ जारी हुआ चोटी काटने और पत्थर मारने का फतवा

जौनपुर में भीषण सड़क हादसा, 6 लोगों की दर्दनाक मौत, ग्रामीणों ने ट्रेलर में लगाई आग

मुन्ना बजरंगी हत्याकांड की जांच रिपोर्ट तैयार, जेलर समेत 4 जेल कर्मियों पर होगी बड़ी कार्रवाई
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर