अपना शहर चुनें

States

मंत्री राजभर का दावा, कुछ अफसर काम में कर रहे हैं लापरवाही

प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने सरकारी अफसरों के काम काज को लेकर निशाना साधा है. उनका कहना है कि कुछ अफसर लगातार काम में लापरवाही कर रहे हैं.

  • Share this:
गाजीपुर में प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने सरकारी अफसरों के काम काज को लेकर निशाना साधा है. उनका कहना है कि कुछ अफसर लगातार काम में लापरवाही कर रहे हैं. जिसके चलते प्रदेश में कई अप्रिय घटनाएं घटित हो रही हैं. उनका मानना है कि कोई भी सरकार नहीं चाहती है कि उसके राज्य में कानून व्यवस्था की स्थित खराब हो. हर सरकार जनता को बेहतर शासन देना चाहती है.

बता दें कि प्रदेश सरकार के मंत्री राजभर बाहुबली विधायक मोख्तार अंसारी से घर शोक संवेदना व्यक्त करने पहुंचे थे. गौरतलब है कि मोख्तार अंसारी की माता का पिछले दिनों निधन हो गया था. ओम प्रकाश राजभर आज गाजीपुर के मोहम्मदाबाद स्थित मोख्तार अंसारी के घर पहुंचे और शोक संवेदना व्यक्त की.

इस मौके पर मीडिया के सवालों का जवाब देते हुये उन्होंने कहा कि गाजीपुर में पीएम मोदी के कार्यक्रम का उन्होंने बहिष्कार नहीं किया. उन्होंने प्रदेश बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा कि पीएम मोदी के कार्यक्रम के बहाने बीजेपी राजभरों को अपने पाले में लाने का प्रयास कर रही थी. लेकिन बीजेपी अपने इस प्रयास में फेल हो गई.



उन्होंने दावा किया कि  भासपा अर्से से राजभर समाज के लोगों के हितो के लिए संघर्ष कर रही है. इस दौरान गाजीपुर में सिपाही हत्याकांड मामले पर मंत्री ओमप्रकाश ने कहा कि निषाद पार्टी को कानून अपने हाथ में नहीं लेना चाहिए था. (रिपोर्ट-मनीष मिश्रा)
ये भी पढ़ें: ओम प्रकाश राजभर का ऐलान- OBC आरक्षण में बंटवारा नहीं तो बीजेपी के साथ गठबंधन नहीं

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज