खेल-खेल में नाबालिग लड़की ने किया चाकू से हमला, कट गया बच्चे का प्राइवेट पार्ट

गाजीपुर में खेल-खेल में एक नाबालिग लड़की ने नाबालिग लड़के पर चाकू से हमला कर दिया. हमले में नाबालिग लड़के का प्राइवेट पार्ट कट गया.

ETV UP/Uttarakhand
Updated: June 28, 2017, 2:55 PM IST
ETV UP/Uttarakhand
Updated: June 28, 2017, 2:55 PM IST
गाजीपुर में खेल-खेल में एक नाबालिग लड़की ने नाबालिग लड़के पर चाकू से हमला कर दिया. हमले में नाबालिग लड़के का प्राइवेट पार्ट कट गया. लड़के की गर्दन पर भी चाकू से घाव हो गए. घायल लड़के को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है.

मिली जानकारी के मुताबिक, घटना गाजीपुर के शादियाबाद थाना क्षेत्र के हंसराजपुर कस्बे की है. यहां रहने वाले राजेश गुप्ता का बेटा संदीप पड़ोसी सुनील गुप्ता की बेटी साक्षी के साथ खेल रहा था. इसी दौरान लड़की ने उस पर चाकू से हमला कर दिया. चाकू के हमले से संदीप घायल हो गया. उसका प्राइवेट पार्ट कट गया. उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

जिला अस्पताल के डॉ. एसपी चौधरी ने बताया कि बच्चे का पेनिस बेस से कट गया है. बच्चे ने बताया कि वो आपस में खेल रहे थे. टॉयलेट करने में बच्चे को दिक्कत नहीं होगी. वो रिपयर करना पड़ेगा. यहां पर कोई सर्जन नहीं है इसिलए बच्चे को हायर सेंटर में रेफर कर दिया है.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...