मोदी के मंत्री ने विपक्षी दलों को कहा, सांप, नेवला, बिच्छू

देश को लूटने के लिए एकजुट हो रहे हैं विपक्षी दल: केंद्रीय राज्यमंत्री


Updated: May 20, 2018, 9:07 PM IST

Updated: May 20, 2018, 9:07 PM IST
भारत सरकार के केंद्रीय रेल एवं संचार राज्यमंत्री ने विपक्षी दलों पर करारा हमला किया है. कर्नाटक का जिक्र करते हुए केंद्रीय मंत्री के दिल की टीस निकल पड़ी. उन्होंने कहा कि सांप, बिच्छू, गोजर, नेवला सब एक जुट हो गए हैं लेकिन देश को बदलने के लिए नहीं, किसान की हालत बदलने के लिए; नहीं, नौजवान को रोजगार मिले; नहीं, शिक्षा का बेहतर इंतजाम हो; नहीं, किसलिए सभी विरोधी मिल रहे हैं? देश को लूटने के लिए, मोदी को हराने के लिए, भाजपा को सत्ता में नहीं रहने देने के लिए. इसके अलावा कोई उद्देश्य नहीं है. देश को लूटने के लिए विपक्षी दल एकजुट हो रहे हैं. मोदी को हराना और बीजेपी को हटाना ही विपक्षियों का एकमात्र लक्ष्य है.

इसके विपरीत देश का विकास करना और जनता की बेहतरी के लिए काम करना बीजेपी का लक्ष्य है. ये बातें रेल एवं संचार राज्यमंत्री मनोज सिन्हा ने रविवार को गाजीपुर में कहीं. जिन विरोधी दलों ने आपस में कभी बात नहीं की, एक-दूसरे को देखना तक पसंद नहीं करते, वे भी आपस में मिल रहे हैं. उन्होंने कार्यकर्ताओं का आह्वान किया कि यह स्थिति ही हमारे लिए एक चुनौती है.

रेल राज्यमंत्री मनोज सिन्हा गाजीपुर में भाजपा कार्यकर्ताओं के सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे. उन्होंने कहा कि हर चुनाव में 51 फीसदी वोट हासिल करना बीजेपी का लक्ष्य है. अपने संबोधन के दौरान कर्नाटक मामले का जिक्र करते हुए मनोज सिन्हा ने कहा कि अलग-अलग विचारधारा वाले विपक्षी दल महज बीजेपी के विजय रथ को रोकने की मुहिम में जुटे हुए हैं. उन्होंने कहा कि बढ़ती ताकत और मजबूती ही बीजेपी का अपराध है. रेल राज्यमंत्री मनोज सिन्हा ने गाजीपुर के नंदगंज, देवकली और सैदपुर क्षेत्र में बीजेपी कार्यकर्ताओं के सम्मेलन को संबोधित किया.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर