अपना शहर चुनें

States

गाजीपुर में एक साथ उठी मां-बेटी की अर्थी, पुलिस ने तुरंत आरोपी को किया गिरफ्तार

प्रतीकात्मक फोटो
प्रतीकात्मक फोटो

मामला नोनहरा थाना क्षेत्र के लालापुर गांव का है. इसी गांव में संदिग्ध हालत में महिला और उसकी सात माह की मासूम बेटी की जल कर मौत हुई है.

  • Share this:
उत्तर प्रदेश के गाजीपुर में एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां संदिग्ध परिस्थितियों में जल कर मां-बेटी की मौत हो गई. इस घटना से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई है. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. साथ ही शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

जानकारी के मुताबिक, मामला नोनहरा थाना क्षेत्र के लालापुर गांव का है. इसी गांव में संदिग्ध हालत में महिला और उसकी सात माह की मासूम बेटी की जल कर मौत हुई है. मृतका के परिजनों ने महिला के पति पर हत्या का आरोप लगाया है. पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

बताया जा रहा है कि लालापुर गांव में रहने वाले विश्वनाथ की पत्नी धानमति और सात माह की बेटी संदिग्ध हालत में झुलसी हुई पाई गई थी. गंभीर रूप से झुलसने से मां-बेटी की मौत हो गई. मामले में मृत महिला के परिजनों ने पति पर पत्नी और बेटी को जला कर मार डालने का आरोप लगाया है. परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.



ये भी पढ़ें- 
सहरसा में युवक की सरेआम गोली मारकर हत्या, कुछ ही दूर पर ड्यूटी कर रहे थे पुलिसवाले

इशारों-इशारों में सुशील मोदी ने गिरिराज को दिया जवाब, कहा- इफ्तार पर तंज कसने वाले होली मिलन भी नहीं करते

CM नीतीश ने अधिकारियों को दिया अल्टीमेटम, अगस्त 2020 से पहले पूरा करें टास्क

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज