होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /माफिया मुख्तार के सांसद भाई अफजाल ने कसा तंज, कहा- ED को लगा था 'बुर्ज खलीफा' में मिलेगा हमारा फ्लैट

माफिया मुख्तार के सांसद भाई अफजाल ने कसा तंज, कहा- ED को लगा था 'बुर्ज खलीफा' में मिलेगा हमारा फ्लैट

गाजीपुर: ईडी की कार्रवाई को लेकर अफजाल अंसारी ने मीडिया को दिया बयान.

गाजीपुर: ईडी की कार्रवाई को लेकर अफजाल अंसारी ने मीडिया को दिया बयान.

Ghazipur News: गौरतलब है कि गुरुवार को ईडी ने बाहुबली नेता मुख्तार अंसारी और उनके भाई अफजाल अंसारी के पैतृक निवास पर छा ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

अफजाल अंसारी ने ईडी की कार्रवाई को लेकर जारी किया बयान
कहा- हमारे यहां से कोई गलत सम्पत्ति नहीं मिली

गाजीपुर: उत्तर प्रदेश के गाजीपुर लोकसभा सीट से बीएसपी सांसद अफजाल अंसारी ने ईडी की कार्रवाई को लेकर मीडिया के सामने बड़ा बयान दिया है. बाहुबली नेता मुख्तार अंसारी के भाई अफजाल अंसारी ने सम्पत्ति कुर्की पर कहा कि हमारे पास से ईडी को एक पेन भी गलत नहीं मिला. उन्होंने कहा कि हमने ईडी की जांच में पूरा सहयोग किया है. लेकिन हमारे पास से कोई भी गलत सम्पत्ति ईडी को नहीं मिली है.

अफजाल अंसारी ने कहा कि जांच एजेंसी को अनुमान था कि हमारे पास से बहुत संपत्ति मिलेगी. हमारे यहां से उन्हें नोटों की गड्डियां, सोने के बिस्किट बरामद होंगे. लेकिन उनका सारा भ्रम गलत निकला. ईडी पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि जांच एजेंसी को अनुमान था कि ‘बुर्ज खलीफा’ में हमारा फ्लैट मिलेगा लेकिन यहां एक भी गलत संपत्ति बरामद नहीं हुई. उन्होंने कहा कि हमने ईडी की कर्रवाई में पूरा साथ दिया है. लेकिन जब हमारे पास कोई गलत संपत्ति है ही नहीं तो ईडी को कैसे मिलेगी?

12 करोड़ की संपत्ति कुर्क
गौरतलब है कि गुरुवार को ईडी ने बाहुबली नेता मुख्तार अंसारी और उनके भाई अफजाल अंसारी के पैतृक निवास पर छापा मारा था. जहां ईडी ने अफजाल के घर से 12 करोड़ की संपत्ति कुर्क की है. ईडी के छापे को लेकर आज अफजाल अंसारी ने बयान जारी किया है. अफजाल अंसारी ने बयान जारी करते हुए कहा कि हम और हमारी बेटियां 25 वर्षों से आईटीआर फाइल कर रहे हैं. हमारे पास एक भी रुपए अवैध पैसे नहीं हैं.

उन्होंने कहा कि हम लोगों ने बैंक ट्रांजैक्शन के जरिए संपत्ति खरीदी तो वो अवैध कैसे हो गई? अफजाल अंसारी आज गैंगस्टर केस के मामले में एमएलए एमपी कोर्ट में पेश होने पहुंचे थे. जहां उन्होंने मीडिया से बात करते हुए ये बातें कहीं. कोर्ट ने गैंगस्टर्स मामले की अगली सुनवाई 6 सितंबर को दी है.

गौरतलब है कि गाजीपुर जिले से सांसद अफजाल अंसारी, माफ‍िया मुख्तार अंसारी के बड़े भाई हैं. अफजाल अंसारी ने गाजीपुर लोकसभा से 2019 लोकसभा चुनाव में जीत हासिल की थी. अफजाल अंसारी ने इस चुनाव में भाजपा नेता मनोज सिन्‍हा को 119392 मतों के अंतर से हराया था. मुख्‍तार पर कार्रवाई के बाद से ही मुख्तार के करीबियों पर ईडी की नजर बनी हुई थी.

Tags: Bahubali Mukhtar Ansari, Chief Minister Yogi Adityanath, CM Yogi Adityanath, Ghazipur news, Uttarpradesh news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें