Home /News /uttar-pradesh /

बाहुबली मुख्तार के भाई BSP सांसद अफजाल की बिगड़ी तबीयत, लखनऊ के मेदांता हॉस्पिटल में हुए भर्ती

बाहुबली मुख्तार के भाई BSP सांसद अफजाल की बिगड़ी तबीयत, लखनऊ के मेदांता हॉस्पिटल में हुए भर्ती

Ghazipur: डॉक्टरों की निगरानी में सांसद अफजाल अंसारी का इलाज चल रहा है.

Ghazipur: डॉक्टरों की निगरानी में सांसद अफजाल अंसारी का इलाज चल रहा है.

Ghazipur News: सूत्रों की मानें गाजीपुर से बसपा के सांसद अफजाल अंसारी को बहुजन समाज पार्टी से बाहर का रास्ता दिखाया जा सकता है. खबरों के मुताबिक समाजवादी पार्टी से बढ़ रही नजदीकियों के चलते अंसारी बंधुओं पर बसपा सुप्रीमो मायावती यह कार्रवाई कर सकती. बता दें कि अभी कुछ दिन पहले ही मुख्तार अंसारी के बड़े भाई सिगबतुल्लाह अंसारी ने अखिलेश यादव की मौजूदगी में समाजवादी पार्टी जॉइन की थी. साथ ही उनके बेटे ने भी सपा का दामन थामा था.

अधिक पढ़ें ...

मनीष मिश्रा/गाजीपुर. उत्तर प्रदेश की बांदा जेल में बंद बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी (Mafia Don Mukhtar Ansari) के भाई और गाजीपुर से बसपा सांसद (BSP MP) अफजाल अंसारी (Afzal Ansari) की अचानक तबीयत बिगड़ने मेदांता अस्पताल के आईसीयू में भर्ती किया गया है. उनकी आंतों में समस्या है. गैस्ट्रो सर्जरी के डॉ. आनन्द प्रकाश के निर्देशन में अफजाल का इलाज चल रहा है. जहां हालत स्थिर बताई जा रहा है. मेदांता अस्पताल के मेडिकल डायरेक्टर डॉ. राकेश कपूर के मुताबिक रविवार रात को सांसद अफजाल अंसारी भर्ती हुए हैं. डॉक्टरों की निगरानी में इलाज चल रहा है. रिपोर्ट आने के बाद बीमारी की सही पुष्टि होगी.

सूत्रों की मानें गाजीपुर से बसपा के सांसद अफजाल अंसारी को बहुजन समाज पार्टी से बाहर का रास्ता दिखाया जा सकता है. खबरों के मुताबिक समाजवादी पार्टी से बढ़ रही नजदीकियों के चलते अंसारी बंधुओं पर बसपा सुप्रीमो मायावती यह कार्रवाई कर सकती. बता दें कि अभी कुछ दिन पहले ही मुख्तार अंसारी के बड़े भाई सिगबतुल्लाह अंसारी ने अखिलेश यादव की मौजूदगी में समाजवादी पार्टी जॉइन की थी. साथ ही उनके बेटे ने भी सपा का दामन थामा था.

सपा का दामन थाम सकता है मुख्तार अंसारी का परिवार
खबरों की माने तो चुनावों से पहलेमुख्तार अंसारी और उनका परिवार भी समाजवादी पार्टी का दामन थाम सकता है. इसके साथ ही साथ मुख्तार अंसारी के तीसरे भाई अफजाल अंसारी समाजवादी पार्टी के टिकट पर ही इस बार का चुनाव लड़ सकते हैं. हालांकि अफजाल अंसारी अभी बहुजन समाज पार्टी के टिकट पर पूर्वांचल की गाज़ीपुर सीट से सांसद है.

मऊ से विधायक हैं मुख्‍तार अंसारी
मुख्तार अंसारी मऊ सदर विधानसभा क्षेत्र से विधायक हैं. इससे पहले बाहुबली नेता मुख्तार अंसारी ने खुद की जान को खतरे में बताया था. मुख्तार ने आरोप लगाया था कि बांदा जेल में पेशेवर अपराधियों को सुपारी देकर उनकी हत्या कराने की साजिश रची जा रही है. मुख्तार के मुताबिक, इस साजिश में शासन, प्रशासन और जेल अधिकारी शामिल हैं, इसलिए उन्हें जेल में खास सुरक्षा मुहैया कराई जाए.

Tags: Bahubali MLA Mukhtar Ansari, BSP, Ghazipur news, Lucknow news, Mau news, Medanta Hospital, UP Assembly Election 2022, UP Assembly Election Date, UP police

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर