Home /News /uttar-pradesh /

nandganj police stations si viral video sp suspended him over using abusing words nodnc

गाजीपुर में सामने आया 'गालीबाज' दरोगा का वीडियो, एसपी ने किया सस्पेंड

गाजीपुर से गालीबाज दारोगा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल.

गाजीपुर से गालीबाज दारोगा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल.

Ghazipur News: गाजीपुर जिले के नन्दगंज थाने में तैनात एसआई शिवपूजन बिंद का गाली देते हुए एक वीडियो समने आने के बाद वह तेजी से सोशन मीडिया पर वायरल हो गया. वायरल वीडियो में सब इंस्पेक्टर एक व्यक्ति को गालियां देते हुए धमकाते नजर आ रहा है.

अधिक पढ़ें ...

हाइलाइट्स

नन्दगंज थाने में तैनात एसआई शिवपूजन बिंद का गाली देते हुए वीडियो वायरल.
एसपी रोहन पी बोत्रे ने आरोपी एसआई को निलंबित कर दिया है.

गाजीपुर. उत्तर प्रदेश के गाजीपुर से गालीबाज दारोगा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. नन्दगंज थाने में तैनात एसआई शिवपूजन बिंद एक व्यक्ति को गालियां दे रहे हैं, जो वीडियो में कैद हो गया है. यह वीडियो जमीन सम्बन्धी विवाद की विवेचना के दौरान का है. मामला संज्ञान में आने पर एसपी ने एसआई को निलंबित कर दिया है. साथ ही एसपी ने मामले की विभागीय जांच के आदेश भी दिए हैं.

दरअसल, नन्दगंज थाने में तैनात एसआई शिवपूजन बिंद का गाली देते हुए एक वीडियो समने आने के बाद वह तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. वायरल वीडियो में सब इंस्पेक्टर एक व्यक्ति को गालियां देते हुए धमकाते नजर आ रहा है. यह वीडियो तब बनाया गया जब जमीन सम्बन्धी विवाद की विवेचना हो रही थी. गालीबाज एसआई एक पक्ष को खुलेआम गंदी गालियां दे रहे थे. बताया जा रहा है कि यह वायरल वीडियो एक हफ्ते पुराना है. फिलहाल मामला संज्ञान में आने पर एसपी रोहन पी बोत्रे ने आरोपी एसआई को निलंबित कर दिया है. एसपी ने मामले की विभागीय जांच का आदेश दिया है.

गालीबाज श्रीकांत त्यागी चर्चा में
गौरतलब है कि इन दिनों गालीबाज श्रीकांत त्यागी उत्तर प्रदेश में चर्चित नाम है. नोएडा सेक्टर 93बी में ग्रैंड ओमेक्स के परिसर में पौधे लगाने को लेकर श्रीकांत त्यागी की महिला से बहस हुई थी. इस दौरान त्यागी ने अभद्र भाषा का प्रयोग किया था, जो कैमरे में रिकॉर्ड हो गया था. जिसके बाद गालीबाज श्रीकांत का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया में वायरल हो गया था. वीडियो वायरल होने के बाद श्रीकांत फरार हो गया था लेकिन उसे बाद में पकड़ लिया गया. त्यागी को कोर्ट ने 14 दिनों के लिए जेल भेज दिया गया था.

Tags: Ghazipur news, Uttar Pradesh Police

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर