Home /News /uttar-pradesh /

सुर्खियां: गाजीपुर में PM मोदी की रैली के बाद प्रदर्शनकारियों ने पुलिसकर्मी को पीटकर मार डाला

सुर्खियां: गाजीपुर में PM मोदी की रैली के बाद प्रदर्शनकारियों ने पुलिसकर्मी को पीटकर मार डाला

मृतक सिपाही की फोटो

मृतक सिपाही की फोटो

सीएम योगी ने मामले को संज्ञान लेते हुए पुलिसकर्मी के परिजनों को 40 लाख रुपए देने की घोषणा की है. ये खबर सभी अखबारों ने प्रमुखता से प्रकाशित की है.

    यूपी के गाजीपुर में आरक्षण की मांग को लेकर निषाद समाज के लोग धरना-प्रदर्शन कर रहे थे. पीएम मोदी की सभा समाप्त होने के बाद शनिवार की शाम एकाएक कठवामोड़ पुल पर जाम लग गया. जाम देख पीएम की सभा से वापस लौट रही करीमुद्दीनपुर थाने की पुलिस जाम समाप्त कराने में जुट गई. तभी धरने पर बैठे लोगों ने पुलिस पर पथराव कर दिया. इस बीच कई वाहनों के शीशे टूटे. आंदोलनकारियों ने एक पुलिसकर्मी की बेरहमी से पिटाई कर दी, जिससे उसकी मौत हो गई. सीएम योगी ने मामले को संज्ञान लेते हुए पुलिसकर्मी के परिजनों को 40 लाख रुपए देने की घोषणा की है. ये खबर सभी अखबारों ने प्रमुखता से प्रकाशित की है.

    केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन बनेंगी महामंडलेश्वर

    केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति पंचायती अखाड़ा श्री निरंजनी की महामंडलेश्वर बनेंगी. अखाड़े की छावनी में ‘चादरविधि’ के तहत वैदिक मंत्रोच्चार के बीच उन्हें महामंडलेश्वर की पदवी सौंपी जाएगी. पुरोहितों की ओर से स्वस्ति वाचन से श्रीशुद्धि के बाद उनका पट्टाभिषेक किया जाएगा. इस खबर को अमर उजाला ने प्रमुखता से जगह दी है.

    पीएम मोदी ने 5 लाख पेंशनरों को दिया तोहफा

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को ‘संपन्न’ योजना लॉन्च कर दूरसंचार विभाग के पांच लाख पेंशनर को तोहफा दिया. इस डिजिटल सेवा के जरिये पेंशनर घर बैठे मोबाइल पर अपने पेंशन की स्थिति देख सकेंगे. मोदी ने कहा कि दूरसंचार मंत्रालय द्वारा 'संपन्न' (सिस्टम फॉर एकाउंटिंग एंड मैनेजमेंट ऑफ पेंशन) योजना शुरू की गई है. अब पेंशन की स्वीकृति से लेकर निपटारे तक का काम खुद विभाग ही करेगा. पहले अलग-अलग विभागों से जुड़ी होने के कारण प्रक्रिया में देर लगती थी. अब शिकायतों का जल्द निस्तारण होगा. इस खबर को दैनिक हिंदुस्तान ने प्रमुखता से छापा है.

    मोदी ने कांग्रेस को बताया लालीपॉप कंपनी

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लोकसभा चुनाव 2019 से पहले जनता को कांग्रेस से सतर्क करने में जुट गए हैं. कांग्रेस को लालीपॉप कंपनी करार देते हुए उसपर भरोसा न करने की नसीहत दी है. गाजीपुर में शनिवार को एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा, कांग्रेस पर झूठे वादों का पाप है. इनके झूठ और बेईमानी से सतर्क रहना होगा. इस खबर को दैनिक जागरण ने लीड स्टोरी बनाई है.

    ये भी पढ़ें:

    PM मोदी का कांग्रेस पर तंज, कहा- तकलीफ झेलकर भी देश को बिचौलियों से बचाना है

    गाजीपुर: PM मोदी की रैली से लौट रहे कांस्‍टेबल की पथराव में मौत

    Photos: CM योगी की पाठशाला में सोते नजर आए पुलिस के आला अधिकारी

    पूर्वांचल यूनिवर्सिटी के VC की छात्रों की सलाह- पिटकर नहीं पीटकर या मर्डर करके आना

    Tags: Akhilesh yadav, Ayodhya, BJP, Ghazipur news, Pm narendra modi, RSS, Samajwadi party, Up crime news, UP police, Uttar pradesh news, Uttar Pradesh Politics, VHP, Yogi adityanath

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर