Home /News /uttar-pradesh /

PM मोदी के गाजीपुर कार्यक्रम में शामिल नहीं होंगे ओपी राजभर और अनुप्रिया पटेल

PM मोदी के गाजीपुर कार्यक्रम में शामिल नहीं होंगे ओपी राजभर और अनुप्रिया पटेल

ओम प्रकाश राजभर और अनुप्रिया पटेल

ओम प्रकाश राजभर और अनुप्रिया पटेल

इसी कड़ी में केंद्र में मंत्री और एनडीए की सहयोगी अनुप्रिया पटेल ने राज्य की योगी सरकार पर उपेक्षा का आरोप लगाकर बीजेपी को निशाने पर लिया है. अपना दल (एस) के राष्टीय अध्यक्ष आशीष पटेल ने बीजेपी के प्रदेश नेतृत्व पर अनदेखी का आरोप लगाया.

अधिक पढ़ें ...
    प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी शनिवार को वाराणसी और गाजीपुर में रहेंगे. यह दो महीने में प्रधानमंत्री की अपने निर्वाचन क्षेत्र की दूसरी यात्रा होगी. वहीं, कार्यक्रम से ठीक पहले योगी आदित्यनाथ सरकार में कैबिनेट मंत्री एवं सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर पहले ही ऐलान कर चुके हैं कि वह प्रधानमंत्री के कार्यक्रम में शामिल नहीं होंगे. राजभर इस बात से नाराज हैं कि डाक टिकट पर महाराजा सुहेलदेव राजभर का पूरा नाम नहीं अंकित है. बीजेपी को उसकी एक अन्य सहयोगी पार्टी अपना दल (एस) से भी विरोध का सामना करना पड़ रहा है.

    इसी कड़ी में केंद्र में मंत्री और एनडीए की सहयोगी अनुप्रिया पटेल ने राज्य की योगी सरकार पर उपेक्षा का आरोप लगाकर बीजेपी को निशाने पर लिया है. अपना दल (एस) के राष्टीय अध्यक्ष आशीष पटेल ने बीजेपी के प्रदेश नेतृत्व पर अनदेखी का आरोप लगाया. आशीष पटेल ने कहा कि अपना दल (एस) पार्टी और केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल ने प्रदेश सरकार के किसी भी कार्यक्रम में नहीं जाने का निर्णय लिया है.

    बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी में प्रधानमंत्री अंतरराष्ट्रीय चावल अनुसंधान संस्थान के दक्षिण एशियाई केंद्र सहित 180 करोड़ रुपये की 15 परियोजनाओं का लोकार्पण करेंगे. वहीं 98 करोड़ रुपये की 14 परियोजनाओं का शिलान्यास भी उनके हाथ से होगा. इससे पहले प्रधानमंत्री रेल राज्यमंत्री मनोज सिन्हा के संसदीय क्षेत्र गाजीपुर में राजभर समाज की जनसभा में महाराजा सुहेलदेव पर डाक टिकट जारी करेंगे. इसके अलावा जिले में 230 करोड़ रुपये की लागत से बनने वाले मेडिकल कॉलेज की आधारशिला भी रखेंगे.

    ये भी पढ़ें:

    हमीरपुर: सामाजिक बंधन को तोड़कर युवतियों ने रचाया समलैंगिक विवाह

    OMG! यूपी में बिक रहा है शैम्पू, कत्था और चाय की पत्ती से बना मिलावटी 'अंडा'

    OPINION: जानें PM मोदी ने क्यों चुना नए साल से पहले वाराणसी और गाजीपुर

    फलों पर चिपके स्टिकर हानिकारक, बेचने वालों पर लग सकता है 2 लाख जुर्माना

    सुर्खियां: PM मोदी आज वाराणसी और गाजीपुर को देंगे 508 करोड़ की सौगात, सहयोगी दलों से परेशान भाजपा

    5 सीटें मांगने का अपना दल ने किया खंडन, कहा- अभी तक ऐसी कोई बात नहीं

     

    Tags: Ayodhya, BJP, Ghazipur news, Pm narendra modi, RSS, UP police, Uttar pradesh news, Uttar Pradesh Politics, Varanasi news, VHP, Yogi adityanath

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर