अपना शहर चुनें

States

रोजा में प्रधानपति की गिरफ्तारी पर लोगों का फूटा गुस्सा

रोजा में प्रधानपति की गिरफ्तारी पर लोगों का फूटा गुस्सा
रोजा में प्रधानपति की गिरफ्तारी पर लोगों का फूटा गुस्सा

स्थानीय लोगों ने कहा कि प्रधानपति रोजा में हैं, इसलिए आप उन्हें गिरफ्तार नहीं कर सकते हैं. थोड़ी ही देर में विवाद इस कदर बढ़ गया कि भीड़ आक्रामक हो गई.

  • Share this:
उत्तर प्रदेश के गाजीपुर में रोजे के दौरान प्रधानपति की गिरफ्तारी पर हंगामा मच गया है. आक्रोशित ग्रामीणों ने पुलिस पर हमला कर दिया और पुलिस की गाड़ी पर पथराव करते हुए उसे नहर में पलट दिया .इससे पुलिस जीप के शीशे टूट गए. लोगों ने पुलिस जीप को एक सूखी नहर में पलट दिया. पुलिस किसी तरह वहां से जान बचा कर भागी.

मामला दिलदारनगर थाना क्षेत्र के उसिया गांव का है. बताया जा रहा है कि पुलिस एक पुराने गैंगस्टर के मामले में उसिया ग्राम प्रधान युसूफ खान को गिरफ्तार करने पहुंची. इस बीच डायल 100 की पुलिस को स्थानीय लोगों ने रोका, लोगों ने कहा कि प्रधानपति रोजा में हैं, इसलिए आप उन्हें गिरफ्तार नहीं कर सकते हैं. थोड़ी ही देर में विवाद इस कदर बढ़ गया कि भीड़ आक्रामक हो गई और पुलिस वाहन पर पथराव शुरू कर दिया.

इतना ही नहीं आक्रोशित लोगों ने रेलवे ट्रैक भी जाम कर दिया. इसके कारण ट्रेन आधे घंटे तक ट्रैक पर ही खड़ी रही. बाद में जिले के अन्य क्षेत्रों से पुलिस फोर्स बुलानी पड़ी. इसके बाद हालात को नियंत्रण में लेने की कवायद शुरू हुई. थानाध्यक्ष दिलदारनगर ने बताया कि आरोपी युसूफ खान को गिरफ्तार कर लिया गया था और लोगों को शांत करने की कवायद की जा रही थी. जनदबाव के चलते हमें आरोपी को छोड़ना पड़ा. थानाध्यक्ष ने कबूल किया कि भीड़ द्वारा किए गए पथराव में जहां यूपी 100 की गाड़ी के शीशे टूटे हैं वहीं लोगों ने ट्रेन रोककर भी प्रदर्शन किया है.



ये भी पढ़ें -
वाराणसी से PM मोदी के खिलाफ निर्दलीय चुनाव लड़ रहे अतीक अहमद ने मैदान छोड़ा

आतंकियों को मारने के लिए क्या चुनाव आयोग से अनुमति लेंगे: PM

सुल्तानपुर में पहली बार किन्नरों ने डाला वोट, कहा...

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज