Assembly Banner 2021

आत्महत्या करने पर तुलीं PM मोदी से भयभीत विपक्षी पार्टियां: BJP प्रदेश अध्यक्ष

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष महेन्द्र नाथ पांडेय ने कहा कि सपा, बसपा और कांग्रेस हाथी के भारी वजन के नीचे दबकर आत्महत्या करने जा रही हैं. हालांकि बीजेपी विपक्षियों को आत्महत्या करने से नहीं रोक सकती.

  • Share this:
बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष महेन्द्रनाथ पांडेय ने गाजीपुर में एक बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से भयभीत विपक्षी पार्टियां आत्महत्या करने पर तुली हुई हैं. उन्होंने प्रदेश में बने विरोधी पार्टियों के गठबंधन पर निशाना साधते हुए कहा कि सपा, बसपा और कांग्रेस हाथी के भारी वजन के नीचे दबकर आत्महत्या करने जा रही हैं. हालांकि बीजेपी विपक्षियों को आत्महत्या करने से नहीं रोक सकती.

महेन्द्रनाथ ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी भारतीय राजनीति में अंगद की तरह मजबूती से पांव जमाकर खड़े हैं. उनको हिलाना विपक्षियों के बस की बात नहीं है. गौरतलब है कि 29 दिसंबर को प्रधानमंत्री मोदी का जिले में आने का कार्यक्रम है. इसी कार्यक्रम की तैयारियों का जायजा लेने बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष बुधवार को गाजीपुर पहुंचे थे. प्रधानमंत्री मोदी जिले में मेडिकल कॉलेज समेत विभिन्न विकास परियोजनाओं का शिलान्यास करेंगें. इसके अतिरिक्त प्रधानमंत्री मोदी महाराज सुहेलदेव की स्मृति में डाक टिकट भी जारी करेंगे.

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि पार्टी अयोध्या में श्रीराम मंदिर निर्माण के लिए पूरी तरह प्रतिबद्ध है. उन्होंने नोएडा के पार्क में नमाज पर पाबंदी के सवाल पर कहा कि, बीजेपी सरकार नियम और कानून का पालन करा रही है. उन्होंने दावा किया कि प्रधानमंत्री मोदी विकास योजनाओं को लेकर खुद पहल करते हैं. यही वजह है कि प्रधानमंत्री रायबरेली, प्रयागराज के बाद गाजीपुर का दौरा करने आने वाले हैं.



(रिपोर्ट-मनीष मिश्रा)
ये भी पढ़ें: एक उपचुनाव क्या जीत लिया, दिवास्वप्न देखने लगीं मायावती: डॉ महेंद्र नाथ पांडेय
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज