Home /News /uttar-pradesh /

गाजीपुर बॉर्डर पहुंचीं टिकैत की पत्नी, कहा- पति की जीत पर खुशी, किसान भाइयों को उनका हक मिला, देखें Exclusive Video

गाजीपुर बॉर्डर पहुंचीं टिकैत की पत्नी, कहा- पति की जीत पर खुशी, किसान भाइयों को उनका हक मिला, देखें Exclusive Video

किसानों की जीत पर दिल्ली गाजीपुर बॉर्डर पर पहुंची राकेश टिकैत की पत्नी और बहनें.

किसानों की जीत पर दिल्ली गाजीपुर बॉर्डर पर पहुंची राकेश टिकैत की पत्नी और बहनें.

Kisan Andolan : किसानों की जीत को लेकर इस समय दिल्ली गाजीपुर बॉर्डर पर जश्न का माहौल है. इस जश्न में किसान नेता राकेश टिकैत की बहनें और पत्नी भी शामिल हुई. इस मौके पर उनका कहना था कि यह किसानों का हक था जो उन्हें मिला है. टिकैत पूरे दिल से किसानों के हितों के लिए लड़े थे और आज उन्हें सफलता मिल गई.

अधिक पढ़ें ...

    दिल्ली-गाजीपुर. किसाना आंदोलन की समाप्ति के बाद सभी किसान भाईयों को बधाईयां दे रहे हैं. साथ ही जीत का सेहरा उन तमाम नेताओं पर बंधा है जिन्होंने आगे बढ़कर किसानों की बात को सरकार के सामने रखा. ऐसे ही एक किसान नेता राकेश टिकैत हैं जो आंदोलन के दौरान डटे रहे. ऐसे में राकेश किसानों के बीच सबसे लोकप्रिय व्यक्ति बन चुके हैं. किसान आंदोलन की समाप्ति पर गुरुवार को टिकैत की धर्मपत्नी और बहनें भी उन्हें बधाई देने पहुंची.

    सबके लिए गुड़ लेकर आई हूं
    अपने पति और किसान भाईयों की जीत से खुश नजर आ रहीं राकेश टिकैत की पत्नी ने बताया न्यूज 18 से बात करते हुए बताया कि उन्हें काफी खुशी हो रही है. उनका कहना था कि उनके पति की मेहनत रंग लाई और किसान भाईयों को उनका हक मिला. मुझे यकीन था कि वे एक ना एक दिन जरूर जीतेंगे. खाने पीने की बात को लेकर उनका कहना था कि जीत की बात को सुनकर मैं सभी किसान भाईयों को लिए गुड़ लेकर आई हूं ताकि सभी का मुंह मीठा करवा सकूं.

    जीतने नहीं हक मांगने आए थे
    राकेश टिकैत की बहन ओम गिरी ने बताया कि एक साल के लंबे समय के बीच उन्हें कई बार अपने भाई को लेकर डर भी लगता था लेकिन इस बात को लेकर पूरे भरोसा भी था कि उनके भाई के साथ कुछ कभी गलत नहीं होगा. किसानों की जीत होगी यह उनके भाई की अकेले ही नहीं है यह किसानों के हितों की जीत है. किसान यहां प्रधानमंत्री को हराने नहीं आए थे. अपने हक की लड़ाई लड़ने आए थे और ना ही कोई किसान कभी प्रधानमंत्री को हराना चाहता है.

    Tags: Farmers Protest, Ghazipur Border, Ghazipur news, Kisan Andolan, Rakesh Tikait

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर