'बुआ' शब्द से चिढ़े अखिलेश यादव, पत्रकारों से बोले- आपको नहीं करनी चाहिए ऐसी बात

News18 Uttar Pradesh
Updated: June 4, 2019, 8:40 PM IST
'बुआ' शब्द से चिढ़े अखिलेश यादव, पत्रकारों से बोले- आपको नहीं करनी चाहिए ऐसी बात
अखिलेश यादव (File Photo)

अखिलेश यादव उत्तर प्रदेश के गाजीपुर के करंडा क्षेत्र के गोशिन्देपुर गांव में पहुंचे थे. यहां वे जिला पंचायत सदस्य विजय यादव के घर पर उन्हें श्रद्धांजलि देने पहुंचे थे.

  • Share this:
बहुजन समाज पार्टी (Bahujan Samaj Party) की सुप्रीमो मायावती (Mayawati) से गठबंधन टूटने के बाद समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) को अब 'बुआ' शब्द से चिढ़ होने लगी है. एक कार्यक्रम के दौरान जब मीडियाकर्मी ने 'बुआ' शब्द का इस्तेमाल किया तो अखिलेश ने नाराजगी जताते हुए कहा कि पत्रकार होने के नाते आपको ऐसे शब्दों का इस्तेमाल नहीं करना चाहिए.

मंगलवार को अखिलेश यादव उत्तर प्रदेश के गाजीपुर के करंडा क्षेत्र के गोशिन्देपुर गांव में पहुंचे थे. यहां वे जिला पंचायत सदस्य विजय यादव के घर पर उन्हें श्रद्धांजलि देने पहुंचे थे. 24 मई को जिला पंचायत सदस्य विजय यादव की हत्या हुई थी. यहां मीडिया से बात करते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि यूपी विधानसभा उपचुनाव में सपा अकेले चुनाव लड़ेगी. अखिलेश ने कहा कि अगर हमारे रास्ते अलग-अलग है तो हम उसका भी स्वागत करते हैं. हम आपसी विचार-विमर्श करेंगे क्योंकि सपा अब अकेले उपचुनाव लड़ेगी.

सपा-बसपा अलग अलग लड़ेंगी उप-चुनाव

बता दें, यूपी में 12 विधानसभा सीटों के लिए उपचुनाव होंने हैं. अखिलेश से जब पत्रकारों ने मायावती को लेकर सवाल पूछा तो 'बुआ' शब्द का इस्तेमाल किया, इस पर अखिलेश नाराज हो गए. अखिलेश ने कहा कि आपको ऐसी बात नहीं करनी चाहिए, आप पत्रकार हैं. अखिलेश ने कहा कि गठबंधन को लेकर मैं यही कहूंगा कि अगर गठबंधन टूटा है तो उस पर बहुत सोच-समझकर बयान दूंगा, हम कुछ कहें, कोई कुछ कहे, आप आंकलन करें.

बता दें, सपा-बसपा गठबंधन टूटने पर बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने खुद आकर स्थिति साफ की है और फिलहाल गठबंधन पर ब्रेक लगाने की पुष्टि की. मायावती ने कहा कि अखिलेश व उनकी पत्नी मेरा बड़ा आदर करते हैं. मैंने भी डिंपल और अखिलेश को अपनाया है. लोकसभा चुनाव में सपा का बेस वोट मजबूती से हमारे साथ खड़ा नहीं था, लेकिन हमारे रिश्ते कभी खत्म नहीं होंगे.

ये भी पढ़ें--

यादव वोट नहीं करते तो BSP को मिलती सिर्फ 4 सीटें: रामगोपाल
Loading...

मायावती के गठबंधन तोड़ने पर अखिलेश यादव ने कही ये बात...

केशव मौर्य बोले- बुआ ने दे ही दिया बबुआ को धोखा, अब ‘हाथी’ नहीं करेगा ‘साइकिल’ की सवारी

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गाजीपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 4, 2019, 7:28 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...