अपना शहर चुनें

States

'देश में कोई सुनने वाला नहीं, तो विदेश में जाकर भारत को बदनाम कर रहे हैं राहुल गांधी'

शाहनवाज हुसैन
शाहनवाज हुसैन

शाहनवाज हुसैन ने कहा कि वो (विपक्षी पार्टियां) जनता को सिर्फ मजबूर करना चाहती हैं. लेकिन लोग मजबूत के साथ हैं न की मजबूर के साथ.

  • Share this:
भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने समाजवादी पार्टी (सपा)- बहुजन समाजवादी पार्टी (बसपा) के गठबंधन पर नया नारा दिया है. मुगलसराय में पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश को न हाथ पसंद है और न ही किसी का साथ पसंद है. यहां की जनता को सिर्फ और सिर्फ विकास पसंद है. उन्होंने विपक्षी पार्टियों पर पलटवार करते हुए कहा कि उनके पास जनता के विकास के लिए न तो कोई नीति है और न ही कोई नियत है. ऐसे में सिर्फ भाजपा  ही देश को मजबूत सरकार दे सकती है.

शाहनवाज हुसैन ने कहा कि वो (विपक्षी पार्टियां) जनता को सिर्फ मजबूर करना चाहती हैं. लेकिन लोग मजबूत के साथ हैं न की मजबूर के साथ. वहीं, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल के यूएई दौरे और उनके बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए शाहनवाज ने कहा कि वे अबू धाबी में गए हैं. मौलूम हो कि यूएई एक राजशाही देश है. वहां पर राजा का राज है. जबकि भारत में दुनिया की सबसे बड़ी डेमोक्रेसी है.

उन्होंने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष यूएई में जाकर बेसक लोगों से मिले, बातचीत करें, अपनी पार्टी का प्रचार करें. लेकिन भारत को बदनाम करने का उनको कोई अधिकार नहीं है. उस दौरान भाजपा प्रवक्ता ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को विकास का प्रतीक भी बताया. उनकी माने तो राहुल गांधी विदेश में जाकर सारी मर्यादाएं तोड़ रहे हैं, जो विदेश नीति को लेकर इस देश में स्थापित है.




शाहनवाज हुसैन ने राहुल पर कटाक्ष करते हुए कहा कि देश में उनको कोई सुनने को तैयार नहीं है. ऐसे में वे विदेशी भूमि से भारत के प्रधानमंत्री और भारत को बदनाम करने का काम कर रहे हैं. वहीं, राजद नेता तेजस्वी यादव के लखनऊ दौरे पर पत्रकारों के सवाल पर बीजेपी प्रवक्ता ने कहा कि तेजस्वी क्यों आये हैं उन्हें नहीं मालूम, लेकिन हमें ये मालूम है की जबसे नीतीश, लोजपा और भाजपा का समझौता हुआ है तब से महागठबंधन परेशान है. शाहनवाज ने कहा कि कोई न कोई परेशानी होगी तभी तेजस्वी लखनऊ आए हैं.

रिपोर्ट- नितिन

ये भी पढ़ें- 

भाई ने चाचा के साथ मिलकर बहन को बेचा, युवती ने ऐसे भागकर बचाई जान

हाईवे पर पलटा गैस टैंकर, एहतियात के तौर पर खाली कराए गए एक किलोमीटर दायरे के गांव

 एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज