अपना शहर चुनें

States

विधायक के बेटे की शादी का शाही अंदाज, दूल्हा हेलीकॉप्टर से पहुंचा दुल्हन के घर

विधायक के बेटे की शादी का शाही अंदाज
विधायक के बेटे की शादी का शाही अंदाज

शादी बिहार के विधायक और पूर्व मंत्री ददन पहलवान के बेटे की है. शादी रचाने के लिए दूल्हा हेलिकाप्टर से दुल्हन के घर पहुंचा.

  • Share this:
गाजीपुर में एक शादी अपने शाही अंदाज को लेकर चर्चाओं का केन्द्र बनी हुई है. शादी बिहार के विधायक और पूर्व मंत्री ददन पहलवान के बेटे की है. शादी रचाने के लिए दूल्हा हेलिकाप्टर से दुल्हन के घर पहुंचा. हेलिकाप्टर वाले दूल्हे को देखने के लिए क्षेत्रीय लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी. वर्तमान में ददन पहलवान बिहार के विधायक हैं और मंत्री भी रह चुके हैं. ददन यादव बिहार की राजनीति के चर्चित नेताओं में शुमार है.

गाजीपुर से विधायक ददन यादव का पुराना नाता है. ददन के बड़े पुत्र करतार यादव गाजीपुर की जमानिया विधानसभा सीट से चुनाव भी लड़ चुके हैं. ददन यादव के दूसरे पुत्र निर्भय यादव की शादी गाजीपुर के करंडा क्षेत्र के मटखन्ना गांव के राजेन्द्र यादव की बेटी सोनम यादव के साथ हो रही है. शादी रचाने दूल्हा आज हेलिकाप्टर से पहुंचा.

हेलिकाप्टर वाले दूल्हे को देखने के लिए लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई. इतना ही नहीं शादी को लेकर शाही अंदाज में किये गये इंतजाम लोगों के लिए आकर्षण का केन्द्र बने रहे. हेलिकाप्टर से बरात लेकर आने के सवाल पर दूल्हे ने बताया कि पिता दादा की इच्छा के चलते ऐसा किया गया. फिलहाल बिहार के चर्चित विधायक ददन पहलवान के बेटे निर्भय की ये शादी लोगों में चर्चा का विषय बनी हुई है. (रिपोर्ट-मनीष मिश्रा)



ये भी पढ़ें: आकाश अंबानी की शादी में इस अंदाज में पहुंची करीना और आलिया, रेखा के लुक पर लोग हुए दीवाने
एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज