अपना शहर चुनें

States

गाजीपुर: RSS कार्यकर्ता हत्याकांड का खुलासा, तीन गिरफ्तार

गिरफ्तार बदमाशों की फोटो.
गिरफ्तार बदमाशों की फोटो.

गाजीपुर पुलिस ने रविवार शाम को दैनिक अखबार के पत्रकार और आरएसएस के कार्यकर्ता राजेश मिश्रा हत्याकांड खुलासा किया है.

  • Share this:
गाजीपुर पुलिस ने रविवार शाम को दैनिक अखबार के पत्रकार और आरएसएस के कार्यकर्ता राजेश मिश्रा हत्याकांड खुलासा किया है. पुलिस टीम ने राजू गैंग के तीन सदस्यों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बदमाशों के पास से दो पिस्टल और आधा दर्जन कारतूस बरामद किया है.

एसपी सोमेन वर्मा ने बताया कि बीते 22 अक्टूबर को करंडा थाना क्षेत्र के ब्राह्मणपुरा गांव निवासी आरएसएस कार्यकर्ता राजेश मिश्रा की हत्या की साजिश राजू गैंग ने रची थी. राजू गैंग के लोग करंडा में बालू खनन तथा शराब की तस्करी करते थे. इसमें पत्रकार राजेश मिश्रा रोड़ा बन रहे थे, यही हत्या की मुख्य वजह बनी.

एसपी ने बताया कि मुखबिर के जरिए सूचना मिली की राजू गैंग के सदस्य करंडा क्षेत्र में मौजूद हैं. करंडा, नंदगंज और क्राइम ब्रांच की संयुक्त टीम ने छापा मारकर राजू गैंग के तीन सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया. वहीं इस हत्याकांड का मुख्य सरगना की तलाश में दबिश दी जा रही हैं.



बता दें कि 22 अक्टूबर को अज्ञात बदमाशों ने पत्रकार और आरएसएस कार्यकर्ता राजेश मिश्रा और उनके छोटे भाई अनितेश मिश्रा पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी थी. इस जानलेवा हमले में राजेश मिश्रा की मौके पर ही मौत हो गई जबकि उनके छोटे भाई बुरी तरह घायल हो गए थे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज