गाजीपुर में 3 कॉन्ट्रेक्ट किलर गिरफ्तार, तमंचा और कारतूस बरामद

गाजीपुर जिले में क्राइम ब्रांच और जिला पुलिस की ज्वाइंट टीम ने मुखबिर की सूचना पर भुड़कुड़ा थाना क्षेत्र के चौजा नदी पुल के पास 3 कॉन्ट्रेक्ट किलर्स को गिरफ्तार किया है. बदमाशों के पास से तमंचा और कारतूस बरामद हुए हैं.

आईएएनएस
Updated: September 19, 2017, 11:56 PM IST
गाजीपुर में 3 कॉन्ट्रेक्ट किलर गिरफ्तार, तमंचा और कारतूस बरामद
प्रतीकात्मक तस्वीर
आईएएनएस
Updated: September 19, 2017, 11:56 PM IST
उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जिले में क्राइम ब्रांच और जिला पुलिस की ज्वाइंट टीम ने मुखबिर की सूचना पर भुड़कुड़ा थाना क्षेत्र के चौजा नदी पुल के पास 3 कॉन्ट्रेक्ट किलर्स को गिरफ्तार किया है. बदमाशों के पास से तमंचा और कारतूस बरामद हुए हैं.

पुलिस अधीक्षक (एसपी) सोमेन वर्मा ने मंगलवार को बताया कि क्राइम ब्रांच व भुड़कुड़ा थाना पुलिस की टीम को सोमवार देर रात मुखबिर से सूचना मिली कि दुल्लहपुर की ओर से पैदल ही तीन बदमाश चौजा नदी पुल के पास आ रहे हैं. इस पर टीम ने इलाके की घेराबंदी कर बदमाशों के आने का इंतजार किया. इस बीच सोमवार देर रात करीब 2.30 बजे तीन बदमाश आते दिखाई दिए. पुलिस ने उन्हें रुकने का इशारा किया तो बदमाश फायर करने लगे. पुलिस ने तीनों को घेर कर पकड़ लिया.

वर्मा ने बताया कि पकड़े गए बदमाशों की पहचान लालू उर्फ संतोष यादव, सेंपल उर्फ वीरेंद्र राजभर और गोविंद यादव के रूप में हुई है.

एसपी ने बताया कि गिरफ्तार बदमाशों ने कबूला कि वे लोग सुपारी लेकर हत्या करते हैं. इन लोगों ने नौ जुलाई को हुई लूट की बात कबूली और बताया कि उन्हें व्यापारी नंदलाल गुप्ता की हत्या के लिए दो लाख रुपये की सुपारी मिली थी, जिसमें पेशगी के तौर पर 20 हजार रुपये भी मिले. 11 सितम्बर को आरोपियों ने व्यापारी पर गोली चलाई थी, पर गोली नहीं लगी थी.

वर्मा ने बताया कि गिरफ्तार अभियुक्तों ने थाना सादियाबाद, भुड़कुड़ा, कोतवाली पर पंजीकृत लूट, हत्या के प्रयास, आर्म्स एक्ट सहित कई वारदातों को अंजाम देना स्वीकार किया है. गिरफ्तार अभियुक्त लालू उर्फ संतोष यादव के विरुद्ध थाना जीआरपी मऊ, थाना सादियाबाद, भुड़कुड़ा पर लूट, हत्या के प्रयास, चोरी, गैंगेस्टर एक्ट, आर्म्स एक्ट जैसे आठ मामले दर्ज हैं.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...