गाजीपुर में अनियंत्रित ट्रक ने राहगीरों को कुचला, तीन महिलाओं की दर्दनाक मौत

गाजीपुर में अनियंत्रित ट्रक ने राहगीरों को कुचला
गाजीपुर में अनियंत्रित ट्रक ने राहगीरों को कुचला

हादसे के बाद आक्रोशित ग्रामीणों (Villagers) ने एनएच 24 (NH-24) गाजीपुर हाइवे पर बांस-बल्ली रखकर जाम लगा दिया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 16, 2020, 11:35 PM IST
  • Share this:
गाजीपुर. उत्तर प्रदेश के गाजीपुर (Ghazipur) जिले में शुक्रवार को बेकाबू ट्रक ने गंगा स्नान करने जा रहीं तीन महिलाओं (Women) को कुचल दिया. जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई. इस हादसे में चार लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं. जबकि एक की हालत नाजुक बनी हुई है. घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने जमानिया-गाजीपुर हाइवे पर चक्का जाम कर दिया. मौके पर पहुंचे पुलिस के अधिकारियों ने किसी तरह लोगों को समझा-बुझाकर शांत कराया और चक्का जाम खत्म कराया. पुलिस ने ट्रक के ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है.

यह घटना जमानिया कोतवाली क्षेत्र के ताजपुर मंझरिया गांव की है. बताया जा रहा है कि मंझरिया गांव की कुछ महिलाएं और युवतियां आज गंगा स्नान करने जा रही थी. इसी दौरान एनएच 24 पर एक बेकाबू ट्रक ने सड़क किनारे पैदल जा रही महिलाओं को कुचल दिया. हादसे में मीरा देवी (35), किरन (15) और ज्योति देवी (58) की मौत हो गई. जबकि अंजली (16), मौसम यादव (17), भागमनी यादव (55) और राधिका (50) गंभीर रूप से घायल हो गई. जिन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

ये भी पढ़ें- मथुरा: 'श्रीकृष्ण विराजमान' की अपील कोर्ट ने की स्वीकार, 18 नवंबर को होगी सुनवाई




हादसे के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने एनएच 24 गाजीपुर हाइवे पर बांस-बल्ली रखकर जाम लगा दिया. वहीं ग्रामीण डीएम-एसपी को मौके पर बुलाने की मांग कर रहे थे. एसडीएम सत्यप्रिय सिंह फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों को कार्रवाई का भरोसा देकर जाम खुलवाया. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मृतकों के घर में कोहराम मचा हुआ है. (रिपोर्ट- मनीष मिश्रा)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज