अपना शहर चुनें

States

गाजीपुर: ट्रक व ऑटो की आमने-सामने भिड़ंत, ड्राइवर समेत 2 की मौत

सड़क हादसे में घायल महिला की फोटो.
सड़क हादसे में घायल महिला की फोटो.

सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं एक मृतक की पहचान नहीं हो पाई है.

  • Share this:
गाजीपुर नेशनल हाईवे पर रविवार सुबह अनियंत्रित ऑटो और ट्रक की आमने-सामने भिड़ंत में ड्राइवर समेत दो लोगों की मौत हो गई. जबकि इस हादसे में 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को स्थानीय लोगों की मदद से जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं एक मृतक की पहचान नहीं हो पाई है. यात्रियों का कहना है कि ऑटो का ड्राइवर नशे की हालत में था.

घटना नंदगंज थाना क्षेत्र के कुसुंही कला गांव की है. बता दें, कि शहर कोतवाली के नौकापुरा के रहने वाला राजेंद्र यादव टेंपो का ड्राइवर था. आज उसका ऑटो अचानक अनियंत्रित होने लगा. इसके कुछ ही पल बाद वाराणसी की तरफ से आ रही ट्रक में टेम्पो की भिड़ंत हो गई. भिड़ंत इतनी जोरदार थी की मौके पर ही ऑटो चालक और एक अन्य यात्री की मौत हो गई. इस हादसे में 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

घटना के बाद लोग मौके पर पहुंचे और ऑटो से घायल यात्रियों को बाहर निकाला गया. इसके बाद सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. ड्राइवर की पहचान तो हो चुकी है लेकिन इस हादसे में एक अन्य यात्री की अभी तक पहचान नहीं हो सकी है. सभी घायलों का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है. पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ केस दर्ज किया है. मौके से ट्रक का चालक फरार बताया जा रहा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज