Assembly Banner 2021

VIDEO: बीजेपी नेता के भतीजे की दबंगई, बैंककर्मी को जमकर पीटा

गाजीपुर में एक तथाकथित बीजेपी नेता के भतीजे ने बैंक के कर्मचारी की जमकर पिटाई कर दी. बैंक का गेट नहीं खोलने पर आरोपी भड़क गया था.

  • Share this:
गाजीपुर से एक तथाकथित बीजेपी नेता के भतीजे की दबंगई का एक वीडियो सामने आया है. जिसमें यूनियन बैंक ऑफ इंडिया की शाखा में तैनात बैंक कर्मचारी के साथ तथाकथित बीजेपी नेता के भतीजा और उसके साथी मारपीट करते नजर आ रहे हैं. घायल बैंककर्मी ने पुलिस में आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.

मामला गाजीपुर के सादत थाना क्षेत्र के मकदूमपुर गांव का है. यहां बैंक का गेट न खोलने को लेकर आरोपियों ने बैंककर्मी की जमकर पिटाई कर दी. वहीं बैंक कर्मचारी को बचाने पहुंचे उसके भाई को भी आरोपियों ने नहीं बख्शा और उसकी भी पिटाई कर दी. बताया जा रहा है कि सादात क्षेत्र के रहने वाला अतुल सिंह यूबीआई मकदूमपुर ब्रांच में कर्मचारी है. दबंगों की मारपीट की यह वारदात बैंक में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई.

ये भी पढ़ें- हयात होटल मामला: सरेंडर से पहले आशीष पांडेय ने वीडियो जारी कर दी ये दलील



इसके बाद दबंगई का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. मारपीट में घायल बैंककर्मी ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. फिलहाल पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है.
ये भी पढ़ें- आजम खान के खिलाफ बीजेपी का एजेंडा है, हमारी मांग- फर्जी मुकदमा रद्द हो: सपा

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज