अपना शहर चुनें

States

अखिलेश यादव बोले- 'मोदी' किसी गरीब का नाम नहीं हो सकता

अखिलेश यादव (File Photo)
अखिलेश यादव (File Photo)

अखिलेश यादव यूपी के पूर्व मंत्री ओपी सिंह के पिता के निधन पर शोक संवेदना प्रकट करने सेवराई स्थित उनके घर पहुंचे थे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 16, 2018, 3:14 PM IST
  • Share this:
उत्तर प्रदेश के पूर्व मख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने केंद्र और राज्य सरकार पर निशाना साधा है. गाजीपुर में उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि देश के एक बड़े उद्योगपति पैसा लेकर चले गए. साथ ही उन्होंने कहा कि मोदी अमीर का नाम है, किसी गरीब का नाम नहीं हो सकता है. इस दौरान उन्होंने बीजेपी सरकार पर जनता को दोखा देने का आरोप भी लगाया.

अखिलेश यादव ने कहा कि बीजेपी सरकार लगातार जनता को धोखा दे रही है. बीजेपी सरकार में नौकरी नहीं है. साथ ही उन्होंने योगी सरकार के बजट को गरीब विरोधी बताया.

अखिलेश यादव ने कहा कि बीजेपी सरकार के बजट में गरीबों के लिए कुछ नहीं है. बीजेपी सरकार किसानों, युवाओं, गरीबों को धोखा दे रही है. उन्होंने कहा, 'सरकार चाहती है कि परीक्षा में नकल न हो, लेकिन गवर्नर साहब के भाषण में नकल की गई. सपा के कामों का उल्लेख कर भाषण में नकल की गई. सपा सरकार के कामों का ही बीजेपी सरकार शिलान्यास और उदघाटन कर रही है.'



अखिलेश यादव ने कहा कि सपा की कोशिश रहेगी सभी दल गठबंधन के लिए साथ आएं. उपचुनाव को लेकर सपा प्रत्याशियों के चयन में जुटी हुई है. साथ ही उन्होंने कहा कि चाय और पकौड़ा पर चर्चा करने वाले सच्चाई पर कब चर्चा करेंगे. सपा अध्यक्ष ने कहा बीजेपी सरकार चाहती है परीक्षार्थी परीक्षा छोड़ दें, ताकि युवाओं को नौकरी नहीं देनी पड़े.
सपा अध्यक्ष ने कहा कि बीजेपी की सरकार में बीजेपी के पूर्व विधायक के बेटे की हत्या हो गई, प्रदेश की तमाम घटनाओं को लेकर पुलिस पर अंगुलियां उठ रही हैं. उन्होंने कहा कि सपा की कोशिश रहेगी बीजेपी किसी भी तरह न जीतने पाए.

अखिलेश यादव यूपी के पूर्व मंत्री ओपी सिंह के पिता के निधन पर शोक संवेदना प्रकट करने सेवराई स्थित उनके घर पहुंचे थे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज