गाजीपुर: हेड कांस्टेबल ने पत्नी की हत्या कर 5 बच्चों पर किया जानलेवा हमला, फिर ट्रेन से कटकर दी जान

गाजीपुर में पिता के हमले में घायल बच्चे का अस्पताल में चल रहा इलाज

गाजीपुर में पिता के हमले में घायल बच्चे का अस्पताल में चल रहा इलाज

Ghazipur News: गाजीपुर के एसपी ओ.पी.सिंह ने बताया कि हेड कांस्टेबल मुंशी यादव ने धारदार हथियार से अपनी पत्नी रीना की गला काट कर हत्या कर दी. फिर उसने अपने 5 बच्चों पर भी जानलेवा हमला किया, जिसमे 3 की हालत गम्भीर है. इसके बाद सिपाही ने ट्रेन के आगे कूद कर आत्महत्या कर ली.

  • Share this:

गाजीपुर. उत्तर प्रदेश के ग़ाज़ीपुर (Ghazipur) में दिलदारनगर थाना क्षेत्र के उसिया गांव में दिल दहला देने वाली घटना हुई है. गांव के रहने वाले पुलिस के हेड कांस्टेबल (UP Police Head Constable) ने अपनी पत्नी की धारदार हथियार से गला काटकर हत्या (Murder) कर दी. यही नहीं सिपाही ने अपने 5 बच्चों पर भी जानलेवा हमला किया. इसके बाद हेड कांस्टेबिल ने खुद ट्रेन से कटकर आत्महत्या (Suicide) कर ली. हमले में 3 बच्चे गम्भीर रूप से घायल हैं, जिन्हें इलाज के लिए वाराणसी ट्रामा सेंटर भेज गया है.

बताया जा रहा है कि उसिया गांव में रहने वाले मुंशी यादव पुलिस विभाग में हेड कांस्टेबिल थे और वर्तमान में फतेहपुर जिले में तैनात थे. वो जनवरी में छुट्टियां लेकर घर आये थे, तब से वापस ड्यूटी ज्वाइन नहीं की थी. बताया जा रहा है कि हेड कांस्टेबिल को चर्म रोग था. बीमारी के चलते सिपाही सीरियस डिप्रेशन में चल रहा था. लोगों का कहना है कि इसी के चलते उसने दिल दहला देने वाली घटना को अंजाम दिया.

3 बच्चे गंभीर हालत में वाराणसी रेफर

गाजीपुर के एसपी ओ.पी.सिंह ने बताया कि हेड कांस्टेबल मुंशी यादव ने धारदार हथियार से अपनी पत्नी रीना की गला काट कर हत्या कर दी. इसके बाद उसने अपने 5 बच्चों पर भी जानलेवा हमला किया, जिसमे 3 की हालत गम्भीर है. घटना को अंजाम देने के बाद सिपाही ने गांव से बाहर रेलवे ट्रैक पर गुजर रही ट्रेन के आगे कूद कर आत्महत्या कर ली. फिलहाल गम्भीर रूप से घायल बच्चों को इलाज के लिए वाराणसी रेफर किया गया है. पुलिस मामले की कार्यवाही में जुटी हुई है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज