गाजीपुर: संदिग्ध हालत में होटल के कमरे में पंखे से लटकी मिली युवती की लाश

मामला है गाजीपुर के सदर कोतवाली क्षेत्र का. जहाँ आज संदिग्ध हालत में एक होटल के कमरे में युवती का शव पाया गया. होटल के कमरे के अंदर युवती का शव फांसी के फंदे से लटकता हुआ मिला. जानकारी मिली है कि युवती तीन दिनों से अपने घर से लापता थी. घटना सदर कोतवाली क्षेत्र के स्टेशन रोड की है.

ETV UP/Uttarakhand
Updated: September 26, 2017, 11:06 PM IST
ETV UP/Uttarakhand
Updated: September 26, 2017, 11:06 PM IST
मनीष मिश्रा, गाजीपुर

मामला है गाजीपुर के सदर कोतवाली क्षेत्र का. जहाँ आज संदिग्ध हालत में एक होटल के कमरे में युवती का शव पाया गया. होटल के कमरे के अंदर युवती का शव फांसी के फंदे से लटकता हुआ मिला. जानकारी मिली है कि युवती तीन दिनों से अपने घर से लापता थी. घटना सदर कोतवाली क्षेत्र के स्टेशन रोड की है. पुलिस शव को कब्जे में लेकर छानबीन कर रही है. बताया जा रहा है कि युवती आज दोपहर में अपने भाई के साथ होटल में आयी थी. होटल में कमरा लेने के बाद मृत युवती का भाई चला गया था.

शाम को जब वो वापस लौटा तो होटल के कमरे का दरवाजा अंदर से बंद था. काफी देर तक आवाज देने के बाद भी जब कमरे का दरवाजा नहीं खुला तो होटल स्टाफ ने किसी तरह दरवाजा खोला. तब कमरे के अंदर फांसी के फंदे से लटकता युवती का शव मिला. एचएन सिंह,सीओ गाजीपुर ने बताया कि युवती जिले के कासिमाबाद क्षेत्र के करमा गांव की रहने वाली थी. जो शहर के आमघाट कालोनी में किराये का कमरा लेकर रहती थी. कुछ दिन पहले युवती लापता हो गयी थी. जिसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट भी सदर कोतवाली में दर्ज है.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...