• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • गाजीपुर: बीजेपी को वोट देने पर पत्नी की फावड़े से काटकर हत्या

गाजीपुर: बीजेपी को वोट देने पर पत्नी की फावड़े से काटकर हत्या

demo pic

demo pic

रविवार को दोनों क बीच वोट डालने को लेकर विवाद हुआ था. पति बसपा को वोट डालने को कह रहा था, लेकिन नीलम ने बीजेपी को वोट दिया.

  • Share this:
    गाजीपुर में बसपा और बीजेपी को वोट देने को लेकर हुए विवाद में एक शख्स ने अपनी पत्नी की फावड़े से काटकर हत्या कर दी. बीजेपी को वोट देने से नाराज तरवनिया गांव निवासी युवक रामबचन ने सोमवार सुबह फावड़े से अपनी पत्नी नीलम (25) की हत्या कर दी. हालांकि मायके वालों ने दहेज हत्या का मामला दर्ज करवाया है.

    पुलिस के मुताबिक रविवार को दोनों क बीच वोट डालने को लेकर विवाद हुआ था. पति बसपा को वोट डालने को कह रहा था, लेकिन नीलम ने बीजेपी को वोट दिया. इसी को लेकर सोमवार सुबह फिर विवाद हुआ. जिसके बाद रामबचन ने फावड़े से उसकी हत्या कर दी. हत्या के बाद वह फावड़े के साथ शव के पास ही खड़ा रहा. भीड़ जुटने के बाद वह वहां से चला गया.

    उधर हत्या की सूचना मिलते ही मायके वाले भी पहुंच गए. उन्होंने दहेज़ हत्या का आरोप लगाकर सड़क जाम करने की कोशिश की. लेकिन मौके पर पहुंचे क्षेत्राधिकारी और कोतवाल के समझाने पर परिजन शांत हुए. इसके बाद मां की तहरीर पर पति, सास और ससुर के खिलाफ दहेज़ हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया. पुलिस ने देर शाम आरोपी पति को भी गिरफ्तार कर लिया.

    बता दें खानपुर थाना क्षेत्र के सिंगारपुर के गहिरा बस्ती निवासी इशू राम की बेटी नीलम की शादी 19 जून 2014 को रामबचन से हुई थी. शादी के बाद दोनों को एक बेटी नैंसी (3) और एक बेटा एमपी (डेढ़ साल) पैदा हुए. रविवार रात तक दोनों के बीच वोट डालने को लेकर विवाद चलता रहा. सुबह सात बजे के करीब विवाद इतना बढ़ा कि रामबचन ने नीलम की हत्या कर दी.

    ये भी पढ़ें-

    Analysis: अगर नतीजे Exit Poll 2019 जैसे ही आते हैं तो क्या हर सीट पर मोदी ही लड़ रहे थे?

    ...जब बद्रीनाथ धाम में पुजारी ने पूछ लिया PM मोदी के पिता का नाम, दिया था दिलचस्प

    जवाबNews18-IPSOS Exit Poll 2019: गाजियाबाद सीट पर BJP लगा रही है हैट्रिक?

    Exit Poll 2019: इस हिंदी भाषी राज्य में NDA पर भारी पड़ा UPA, मिलीं इतनी सीटें!

    एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज