लाइव टीवी

गाजीपुर: गरम समोसा खाने के लिए दबंगों ने युवक को उतारा मौत के घाट, दो आरोपी गिरफ्तार

News18 Uttar Pradesh
Updated: October 26, 2019, 8:09 AM IST
गाजीपुर: गरम समोसा खाने के लिए दबंगों ने युवक को उतारा मौत के घाट, दो आरोपी गिरफ्तार
गरम समोसा खाने के लिए दबंगों ने युवक को उतारा मौत के घाट (file file)

मृतक के छोटे भाई की श‍िकायत पर पुलिस ने आरोपी चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है. पुलिस ने विलास और रंभू नाम के दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. जबकि उनके आरोपी दो अन्य साथी अभी भी फरार हैं.

  • Share this:
गाजीपुर. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के गाजीपुर (Ghazipur) के नोनहरा थाना क्षेत्र में बौरी पुल के पास गरम समोसा (Samosa) खाने को लेकर हुए विवाद में दबंगों ने एक युवक की पीट-पीटकर हत्या (Murder) कर दी. जानकारी के मुताबिक, एक गुमटी में दुकानदार द्वारा समोसा बनाया जा रहा था. उस वक्त शराब के नशे में संतोष नाम के युवक ने दुकानदार से कड़ाही में तल रहे समोसे को करारा छानने की जिद की. वो दुकानदार से छनौटा लेकर खुद समोसे तलने लगा. इस दौरान शराब के नशे में धुत चार युवक वहां आए और वो भी दुकानदार से समोसा छानने की जिद करने लगे. इसे लेकर संतोष और चारों युवकों का आपस में विवाद हो गया. जिसमें चारों आरोपी संतोष से छनौटा छीनने लगे. संतोष ने जब छनौटा देने से मना किया तो उनके बीच झगड़ा होने लगा जो बाद में मारपीट में बदल गया. बताया जा रहा है कि लड़ाई के दौरान संतोष अकेला पड़ गया और चारों आरोपी उस पर हावी हो गए. उन्होंने संतोष को छनौटा, ईंट, डंडा और लात-घूंसों से पीट-पीटकर कर अधमरा कर दिया. इसके बाद चारों आरोपी वहां से फरार हो गए, बुरी तरह से घायल संतोष की बाद में मौत हो गई.

मृतक के छोटे भाई की श‍िकायत पर पुलिस ने आरोपी चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है. पुलिस ने विलास और रंभू नाम के दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. जबकि उनके आरोपी दो अन्य साथी अभी भी फरार हैं. संतोष की मौत के बाद उसके घर में कोहराम मचा हुआ है.

गाजीपुर के पुलिस अधीक्षक (एसपी) डॉ. अरविंद चतुर्वेदी ने बताया कि नोनहरा थाना इलाके के बौरी पुल के पास नमकीन (समोसा) बनाने को लेकर दुकान पर कुछ विवाद हो गया. इस विवाद के दौरान मृतक संतोष भी शराब के नशे में था. साथ ही आरोपी भी शराब के नशे में धुत थे. आरोपियों और संतोष के बीच समोसा तलने को लेकर मारपीट हो गई. एसपी के मुताबिक घायल संतोष की अस्पताल ले जाते समय मौत हो गई. इस वारदात में शामिल दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस बाकी आरोपियों की तलाश में दबिश दे रही है.

(रिपोर्ट- मनीष मिश्रा)

ये भी पढ़ें:

मेडिकल स्टोर लाइसेंस के नाम पर फर्जीवाड़ा, गिरोह के सरगना समेत 7 गिरफ्तार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गाजीपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 26, 2019, 7:23 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...