Home /News /uttar-pradesh /

Ghazipur News: प्रेमिका को मिलने के लिए बुलाया और चाकू मारकर ले ली जान, थाने पहुंचकर बोला- साहेब हमने हत्या कर दी!

Ghazipur News: प्रेमिका को मिलने के लिए बुलाया और चाकू मारकर ले ली जान, थाने पहुंचकर बोला- साहेब हमने हत्या कर दी!

UP: गाजीपुर में खौफनाक वारदात

UP: गाजीपुर में खौफनाक वारदात

UP Crime News: मामले की सूचना मिलने पर एसपी रामबदन सिंह और एसपी देहात आरडी चौरसिया भी आनन फानन नोनहरा थाने पहुंचे और हत्या आरोपी से पूछताछ की.

    मनीष मिश्रा/गाजीपुर. यूपी के गाजीपुर (Ghazipur) जिले में नोनहरा थानाक्षेत्र के शकरपुर में शादी से इनकार करने पर युवक ने प्रेमिका की धारदार हथियार से हत्या (Murder) कर दी गई. खून से सना चाकू लेकर युवक खुद थाने पहुंच गया और पुलिस को हत्या की जानकारी दी. बताया जा रहा है कि युवती का रिश्ता परिजनों ने दूसरे युवक से तय कर दिया था और अगले महीने ही उसकी शादी होने वाली थी. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. घटना के बाद मृतका के घर में कोहराम मचा हुआ है.

    जानकारी के अनुसार, नोनहरा के शकरपुर निवासी अभिषेक कुमार का एक युवती से प्रेम संबंध था. सोमवार शाम को अभिषेक ने अपनी प्रेमिका को गांव के बाहर धान के खेत पर मिलने बुलाया. पुलिस के मुताबिक अभिषेक ने युवती पर शादी के लिए प्रस्ताव दिया लेकिन उसने परिवार के खिलाफ फैसले के लिए इनकार कर दिया. युवती का कहना था कि उसके पिता ने जिससे शादी तय की है वह उसी से करेगी. इसी बात पर दोनों के बीच झगड़ा शुरू हो गया.

    UP Election 2022: बीजेपी ने तय किया 100 दिन का एजेंडा, विपक्षी भी यात्राओं के जरिए एक्टिव

    इसी बीच अभिषेक ने युवती को पीट दिया और चाकू निकालकर उसके पेट में मार दिया. बताया जा रहा है कि आवेश में अभिषेक ने युवती के शरीर पर तब तक वार करता रहा जब तक कि युवती की मौत नहीं हो गई. इसके बाद चाकू लेकर वह कठवामोड़ पुलिस चौकी पहुंचा ओर चौकी इंचार्ज को वारदात की जानकारी दी. चौकी इंचार्ज पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे तो खेत से शव बरामद कर चौकी पर लेकर पहुंचे. मामले की सूचना मिलने पर एसपी रामबदन सिंह और एसपी देहात आरडी चौरसिया भी आनन फानन नोनहरा थाने पहुंचे और हत्या आरोपी से पूछताछ की. पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

    Tags: Ghazipur news, Love affairs, Love Story, Up crime news, Up news in hindi, UP police, Yogi government

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर