इटावा: रेलवे- ट्रैक पार कर रही युवती और महिला की नाॅर्थ-ईस्ट एक्सप्रेस की चपेट में आने से मौत

हादसे के बाद मौके पर पहुंचे पुलिस के अधिकारी और ग्रामीण.
हादसे के बाद मौके पर पहुंचे पुलिस के अधिकारी और ग्रामीण.

इटावा (Etawah) में रेलवे ट्रैक (Railway Track) पार कर रही एक महिला और युवती की नॉर्थ-ईस्ट एक्सप्रेस (North-East Express) की चपेट में आने से मौत (Death) हो गई है. पुलिस दोनों के शवों की शिनाख्त में जुट गई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 8, 2020, 7:43 PM IST
  • Share this:
इटावा. इटावा (Itawah) जिले के जसवंतनगर थाना क्षेत्र के अन्तर्गत कचैरा रेलवे पुल के समीप रेलवे ट्रैक (Railway Track) पार कर रही महिला और युवती नीलांचल एक्सप्रेस की चपेट में आ गई. दुर्घटना में दोनों की कटकर मौत (Death) हो गई. अभी तक दोनों मृतका की पहचान नहीं हो सकी है.

जसवंतनगर के पुलिस उपाधीक्षक रमेश चंद्र ने बताया कि रेल से कट कर मरने वाली दोनों महिलाओं की पहचान अभी तक नहीं हो सकी है, इसी कारण पुलिस सोशल मीडिया का सहारा ले रही है. इस घटना के कारण रेलवे ट्रैक 30 मिनट तक बाधित रहा. दोनों शवों को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया है.

रविवार शाम तीन बजे रेलवे मार्ग पर अपलाइन की तरफ एक 45 वर्षीय महिला और एक 17 वर्षीय युवती ट्रैक पार कर रही थीं, तभी नार्थ- ईस्ट एक्सप्रेस की चपेट में आ गईं, जिसमें दोनों की घटनास्थल पर मृत्यु हो गई. नार्थ-ईस्ट एक्सप्रेस के चालक दिनेश कुमार मीना ने ट्रेन को जसवतंनगर स्टेशन पर रोका और गाड़ी में फसे महिला और युवती के शरीर के अंगो को बाहर निकाला. तब तीन बजकर 34 मिनट पर गाड़ी जसवंतनगर से दिल्ली के लिए रवाना हुई.



योगी सरकार ने आंगनबाड़ी लाभार्थियों को दिया दिवाली का तोहफा, अब मिलेगा...
इसकी सूचना पर रेलवे इंजीनियर स्टाफ के रामकिशोर मीना और सोनू कुमार घटनास्थल पर पहुंचे और उन्होंने शवों को ट्रैक से हटाया और जसवंतनगर थाना पुलिस को घटना का मीमो भेजा. मौके पर पहुंचे प्रभारी निरीक्षक रमेश सिंह ने बताया कि उन्हें जैसे ही सूचना मिली वह घटनास्थल पर पहुंचे. उन्होंने आसपास के गांव के लोगों को शिनाख्त के लिए बुलाया और फारेंसिस टीम को भी घटनास्थल पर बुलाकर शवों के नमूने लिए मगर फिलहाल शवों की शिनाख्त नहीं हुई है.

इस घटना के चलते नंदकानंन एसप्रेस लगभग 15 मिनट पर पिछले सरायभूपत स्टेशन पर खड़ी रही. पुलिस दोनों शवों के पहचान के लिए कपड़े और उनके चेहरे की फोटो को सोशल मीडिया के माध्यम से लोगों को दिखाने का काम कर रही है, जिससे कि दोनों के शवों की शिनाख्त की जा सके.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज