...जब सरेआम युवती ने वकील पर तान दिया तमंचा

युवतियों और वकील की भिड़ंत शहर में चर्चा का कारण बनी हुई है. एक युवती माही भारद्वाज का कहना है कि युवक उनके साथ छेड़खानी कर रहा था.

News18 Uttar Pradesh
Updated: July 3, 2019, 12:56 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: July 3, 2019, 12:56 PM IST
उत्‍तर प्रदेश के अलीगढ़ में एक अजीब वाक्या हुआ है, जहां युवती ने अंग्रेजों के जमाने के जेलर की तरह वकील पर 'तमंचा' तान दिया. मामला क्वार्सी थाना क्षेत्र का है. दरअसल, अभद्र टिप्पणी करने पर दो युवतियों और दो अधिवक्ताओं के बीच विवाद हो गया. इस विवाद के चलते लड़कियों ने पहले अधिवक्ता का कॉलर पकड़ लिया और फिर उनमें से एक लड़की ने स्कूटी में से 'पिस्टल' निकाल कर उस पर तान दी.

जब पिस्‍टल निकली नकली
पिस्टल देखते ही अधिवक्ता महोदय की हवा टाइट हो गई तो मौके पर भीड़ जमा हो गई. उसी बीच मामले में पुलिस की भी एंट्री हो गई, जब पुलिस ने पिस्टल को कब्जे में लिया तो पता चला पिस्टल नकली है. यकीनन लड़कियों ने उस कहावत को सही कर दिया कि युवती अंग्रेजों के जमाने की जेलर है. इसके बाद पुलिस पिस्टल को कब्जे में लेकर दोनों पक्षों को थाने ले आई, जहां वकील ने दोनों युवतियों के खिलाफ तहरीर दी है, जबकि युवतियों ने अधिवक्ता द्वारा अभद्र टिपण्णी करने की तहरीर दी है, लेकिन पूरे मामले की पुलिस अभी जांच कर रही है.

युवतियों ने लगाया ये आरोप

युवतियों और वकील की भिड़ंत शहर में चर्चा का कारण बनी हई है. जबकि इसमें से एक युवती माही भारद्वाज का कहना है कि वो युवक हमारे साथ छेड़खानी कर रहा था. हम वहीं रुक गए और छेड़छाड़ का जवाब दिया. पिस्टल के सवाल पर उन्होंने कहा कि हमने सिर्फ उसको डराया था.

युवतियों ने थाने में किया हंगामा
युवतियों लगातार थाने में हंगामा करती रहीं और बाद में पुलिस ने दोनों को महिला थाने भेज दिया. वहीं, अधिवक्ता का कहना है कि युवती उन्हें अपशब्द बोल रही थी और जब मना किया तो पिस्टल दिखा दी.
Loading...

बहरहाल, पूरा सच पुलिस जांच के बाद ही सामने आएगा. पुलिस के आलाधिकारी ने बताया कि दोनों पक्ष ने तहरीर दी है और मामले की जांच की जा रही है.

ये भी पढ़ें-दफनाने की हो रही थी तैयारी, लेकिन जिंदा हो उठा मुर्दा, परिजन लेकर भागे अस्पताल

पिता की हत्या के वक्त उम्र थी एक माह, अब 29 साल बाद लिया बदला

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अलीगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 3, 2019, 9:22 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...