गोंडा: युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म से मचा हड़कंप, हिरासत में मुख्य आरोपी

युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म से मचा हड़कंप

युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म से मचा हड़कंप

गोंडा के एसपी (SP) शैलेश कुमार पांडेय ने बताया कि रविवार रात पीड़ित युवती के परिजनों ने थाने में तहरीर देकर गांव के 4 युवकों पर गैंगरेप (Gnag Rape) का आरोप लगाया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 7, 2020, 3:06 PM IST
  • Share this:

गोंडा. उत्तर प्रदेश के गोंडा (Gonda) जिले के खोंडारे थाना क्षेत्र के गांव में युवती (19) वर्ष के साथ सामूहिक दुष्कर्म (Gang Rape) करने मामला सामने आने से हड़कंप मचा हुआ है. पीड़ित युवती का आरोप है कि गांव के ही 4 युवकों पर गैंगरेप करने का आरोपी लगाया है. बताया जा रहा है कि आरोपियों में 3 लड़के नाबालिग हैं. उधर, पुलिस ने मुख्य आरोपी को हिरासत में लिया है. पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है.

घटना गोंडा जिले के खोंडारे थाना क्षेत्र की है. जानकारी के अनुसार खोंडारे इलाके के एक गांव की 19 साल की युवती ने चार युवकों पर गैंगरेप करने का आरोप लगाया गया है. गोंडा के एसपी शैलेश कुमार पांडेय ने बताया कि रविवार रात पीड़ित युवती के परिजनों ने थाने में तहरीर देकर गांव के 4 युवकों पर गैंगरेप का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि तहरीर के आधार पर मुकदमा पंजीकृत करके आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहा है.

ये भी पढे़ं- बड़ी खबर: सपा प्रमुख अखिलेश यादव को पुलिस ने हिरासत में लिया, धारा-144 के उल्लंघन का आरोप

एसपी के मुताबिक मुख्य आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रहा है. जल्द ही बाकी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. वारदात के बाद पुलिस की टीम मुख्य आरोपी को लेकर घटनास्थल पर गई. जहां युवती के बताएं गए जगह पर कुछ आपत्तिजनक सामग्री बरामद हुई है. फिलहाल पुलिस जांच पड़ताल में जुटी है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज