लाइव टीवी

गोंडा में 2 नाबालिग सगी बहनों के साथ सामूहिक दुष्कर्म, दोनों आरोपी गिरफ्तार
Gonda News in Hindi

News18 Uttar Pradesh
Updated: January 29, 2020, 3:43 PM IST
गोंडा में 2 नाबालिग सगी बहनों के साथ सामूहिक दुष्कर्म, दोनों आरोपी गिरफ्तार
गोंडा में दो सगी बहनों के साथ गैंगरेप की घटना सामने आई है.

गोंडा (Gonda) में देहात कोतवाली क्षेत्र का ये पूरा मामला है. आरोप है कि गांव में दो सगी बहनों के साथ गांव के ही दो युवकों ने गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया.

  • Share this:
गोंडा. उत्तर प्रदेश के गोंडा (Gonda) जिले में 2 नाबालिग सगी बहनों के साथ सामूहिक दुष्कर्म (Gangrape) का मामला सामने आया है. घटना के बाद युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पीड़ित बहनों की मेडिकल जांच कराई जा रही है.

गोंडा में देहात कोतवाली क्षेत्र का ये पूरा मामला है. आरोप है कि गांव में दो सगी बहनों के साथ गांव के ही दो युवकों ने गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया. इसकी जानकारी जब लड़कियों ने अपने घर में दी तो परिजनों ने देहात कोतवाली में शिकायत की. पुलिस ने पीड़ित परिजनों की तहरीर पर 376 और पॉक्सो के तहत केस दर्ज कर लिया है. उधर घटना के बाद गांव में आक्रोश व्याप्त है. इसी बीच ग्रामीणों ने मामले में एक आरोपी को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया. इसके बाद पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए दूसरे आरोपी को भी दबोच लिया है. दोनों पीड़ित लड़कियों की मेडिकल जांच के लिए अस्पताल भेज दिया गया है.

इनपुट: देवमणि त्रिपाठी

ये भी पढ़ें: 

अखिलेश यादव बोले- योगी सरकार को लैपटॉप से नहीं, शौचालयों से है प्रेम

योगी सरकार के मंत्री बोले- नेता का पढ़ा-लिखा होना जरूरी नहीं

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गोंडा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 29, 2020, 3:43 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर