गन्ने के खेत में मिला 6 साल की बच्ची का शव, परिजनों ने जताई रेप की आशंका

मृतका का पूरा परिवार शहर में आयोजित एक शादी समारोह में शामिल होने आया था और घर पर सिर्फ बूढ़ी दादी और दो बच्चियां थीं.


Updated: June 28, 2018, 6:32 PM IST

Updated: June 28, 2018, 6:32 PM IST
यूपी के गोंडा में 6 साल की मासूम बच्ची का शव मिलने से सनसनी फैल गई. परिजनों का आरोप है कि बच्ची को रेप के बाद मौत के घाट उतारा गया. फिलहाल पुलिस ने इस मामले में शिकायत दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ये पूरी घटना धानेपुर थाना क्षेत्र के पूरे दतई गांव की है. जहां मृतका का पूरा परिवार शहर में आयोजित एक शादी समारोह में शामिल होने आया था और घर पर सिर्फ बूढ़ी दादी और दो बच्चियां थीं. घर की सबसे छोटी बच्ची जिसकी उम्र 6 साल बताई जा रही है वो रात में अचानक बिस्तर से गायब गई.

परिजनों ने जब बच्ची को ढूंढा तो खून से लथपथ उसका शव गांव के बाहर मिला. शव देखते ही परिजनों पर मानों दुखों का पहाड़ टूट पड़ा. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे एएसपी पूर्वी और धानेपुर पुलिस ने शव का पंचायतनामा कराकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और विधिक कार्रवाई में जुट गई है.

ये भी पढ़ें: दबंगों ने घर में घुसकर युवती को पीटा, सीसीटीवी में कैद हुई पूरी वारदात

पुलिस के मुताबिक संदेह के आधार पर एक युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है और जो भी स्थिति स्पष्ट होगी उसके मुताबिक कार्रवाई की जाएगी. वहीं पुलिस नें अज्ञात के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया है. पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद अगर रेप की पुष्टि होती है तो उसके हिसाब से कार्रवाई की जायेगी. मामला जो भी हो मगर सप्ताह भर में जिले में नाबालिग और मासूम बच्चियों के साथ हुई रेप और हत्या की घटनाओं नें झकझोर कर जरूर रख दिया है.
(देवमणि त्रिपाठी की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें: झगड़े के बाद प्रेमी-प्रेमिका ने चलती ट्रेन से लगाई छलांग, हालत गंभीर
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर