धार्मिक स्थल पर आपत्तिजनक वस्तु: लापरवाही के आरोप में 9 पुलिसकर्मी निलंबित

UP के Balrampur जिले के एक गांव में कुछ शरारती तत्वों ने धार्मिक स्थल (Religious Place) पर आपत्तिजनक वस्तु लटका दी. मामले में नौ पुलिस (Police) कर्मियों को निलंबित कर दिया गया है.

भाषा
Updated: August 16, 2019, 12:38 PM IST
धार्मिक स्थल पर आपत्तिजनक वस्तु: लापरवाही के आरोप में 9 पुलिसकर्मी निलंबित
घटना उत्तर प्रदेश के बलरामपुर जिले की है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)
भाषा
Updated: August 16, 2019, 12:38 PM IST
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बलरामपुर (Balrampur) जिले के पुरैना वाजिद गांव में कुछ शरारती तत्वों ने एक धार्मिक स्थल (Religious Place) पर कथित तौर पर आपत्तिजनक वस्तु लटका दी. इस मामले में लापरवाही बरतने के आरोप में चौकी प्रभारी सहित नौ पुलिस (Police) कर्मियों को निलंबित कर दिया गया है.

पुलिस अधीक्षक (SP) देव रंजन वर्मा ने शुक्रवार को यहां बताया कि गुरुवार को उतरौला क्षेत्र के पुरैना वाजिद गांव में कुछ शरारती तत्वों ने एक धार्मिक स्थल के द्वार पर आपत्तिजनक वस्तु लटका दी. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची जिससे हालात बेअसर रहे.

मामले में मुकदमा दर्ज, आरोपियों की तलाश जारी
उन्होंने बताया कि इस मामले में महदैया चौकी पर तैनात प्रभारी सहित नौ पुलिस कर्मियों को लापरवाही के आरोप में निलंबित कर दिया गया है. वर्मा ने बताया कि माहौल बिगाड़ने की कोशिश और मौके पर पुलिस कर्मियों से विवाद करने के आरोप में कुछ लोगों पर उतरौला कोतवाली में मुकदमा दर्ज कर उनकी तलाश की जा रही है.

ये भी पढ़ें-

योगी सरकार का UP पुलिस को बड़ा तोहफा, आज से हफ्ते में 1 दिन मिलेगा अवकाश

अगवा कर नाबालिग लड़की की रेप के बाद हत्या, गांव के दबंगों पर शक़

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गोंडा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 16, 2019, 12:38 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...