लाइव टीवी

जिस लड़की से रेप के आरोप में काटी जेल, उसी के घर के बाहर खुद को लगाई आग

News18 Uttar Pradesh
Updated: October 16, 2019, 8:24 PM IST
जिस लड़की से रेप के आरोप में काटी जेल, उसी के घर के बाहर खुद को लगाई आग
युवक ने खुद को जिंदा जलाया

किशोरी के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ अपहरण (Kidnapping), दुष्कर्म (Rape) व पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कराया था.

  • Share this:
गोंडा. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के गोंडा (Gonda) में अपहरण और दुष्कर्म (Rape) के आरोपी युवक ने आत्महत्या करने की कोशिश की. चार दिन पहले ही जेल से छूटे युवक ने रेप पीड़िता के घर के सामने ही मिट्टी का तेल छिड़ककर खुद को आग के हवाले कर दिया. इस घटना के बाद गांव में अफरातफरी मच गई. वहीं युवक को गंभीर हालत में जिला अस्पताल मे भर्ती कराया गया है. इस मामले में पीड़िता के परिजनों ने आरोपी युवक पर मामले में सुलह करने का दबाव बनाने का आरोप लगाया है. अब इस मामले में पुलिस सामने आई है और मामले की जांच में जुट गई है.

अपहरण, दुष्कर्म व पॉक्सो एक्ट में दर्ज हुआ है केस
दरअसल जानकारी के अनुसार वजीरगंज थाना क्षेत्र के परसपुर गांव का रहने वाला अमर पांडेय छह माह पहले बगल के गांव की एक किशोरी को बहला फुसलाकर भगा ले गया था. इस मामले मे किशोरी के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ अपहरण, दुष्कर्म व पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कराया था. केस दर्ज होने पर पुलिस ने पीड़िता को बरामद कर 27 मई 2019 को आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था.

पीड़िता पर डाल रहा था सुलह का दबाव

वहीं 27 मई से अमर पांडेय जिला कारागार में बंद था और पुलिस के मुताबिक चार दिन पहले ही वह जेल से छूटा था. जेल से छूटने के बाद मंगलवार की शाम को अमर पांडेय पीड़िता के घर पहुंच गया. आरोप है कि युवक ने पीड़िता के परिजनों पर दुष्कर्म के केस में सुलह का दबाव बनाया तो उन्होंने उसकी बात नहीं मानी. आरोपी अमर पांडेय ने पीड़िता के घर के सामने मिट्टी का तेल डालकर खुद को आग के हवाले कर दिया.

 50 फीसदी झुलसा युवक
युवक को आग की लपटों में घिरा देख गांव में अफरा-तफरी मच गई. तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी गई और मौके पर पहुंची पुलिस ने गंभीर रूप से झुलसे अमर पांडेय को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है. इस पूरे मामले में अपर पुलिस अधीक्षक महेंद्र कुमार सामने आए हैं और उनका कहना है की डॉक्टरों के मुताबिक आरोपी 50 फीसदी झुलस गया है. हालांकि डॉक्टरों ने उसकी हालत खतरे से बाहर बताई है और घटना की जांच की जा रही है.
Loading...

ये भी पढ़ें:

अयोध्या केस: जो भी फैसला आएगा मंजूर है, दोबारा अपील नहीं करेंगे- इकबाल अंसारी
बीजेपी सांसद की भी नहीं सुन रही लखनऊ पुलिस, किया ये ट्वीट

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गोंडा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 16, 2019, 7:44 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...