जमीन को लेकर खूनी संघर्ष में एक की मौत, 5 घायल

गोंडा के तरबगंज थाना क्षेत्र में जमीन विवाद को लेकर हुए खूनी संघर्ष में एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि पांच अन्य घायल हो गए. इस संघर्ष में जमकर लाठी-डंडे, बम और गोलियां चलीं.

ETV UP/Uttarakhand
Updated: December 18, 2017, 5:50 PM IST
जमीन को लेकर खूनी संघर्ष में एक की मौत, 5 घायल
मारपीट में घायल युवक.
ETV UP/Uttarakhand
Updated: December 18, 2017, 5:50 PM IST
गोंडा के तरबगंज थाना क्षेत्र में जमीन विवाद को लेकर हुए खूनी संघर्ष में एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि पांच अन्य घायल हो गए. इस संघर्ष में जमकर लाठी-डंडे, बम और गोलियां चलीं. पुलिस दोनों मामलों में मुकदमा दर्ज कर कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

यह घटना थाना तरबगंज के पथार गांव की है. सूरज निकलते ही गांव गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा. भूमि विवाद को लेकर दो पक्ष आमने-सामने आ गए. अवैध व लाइसेंसी असलहों के साथ जमकर फायरिंग हुई. दोनों पक्षों की ओर से बम भी चले. इस खूनी संघर्ष में कई लोग घायल हो गए. सूचना पर पहुंची पुलिस गांव में सघन तलाशी में जुटी है.

घायल राहुल सिंह का कहना है कि जमीनी को लेकर विवाद था. वह अपने चाचा को उठाने गए थे जो कि मारपीट में घायल हो गए थे. उन्होंने भी मुझे उठाते समय मेरे सर पर मारा जिससे मैं भी वहीं पर गिर गया था. चाचा गंभीर रूप से घायल थे, उनकी इलाज के दौरान मौत हो गई है.

वहीं अपर पुलिस अधीक्षक हृदेश कुमार सिंह का कहना है कि भाई-भाई की लड़ाई में लाठी डंडे चले थे, जिसमें दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. एक की मौत हो गई है और एक का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है. मामला जमीन को लेकर था. प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है और जो हत्याभियुक्त हैं उनकी तलाश की जा रही है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गोंडा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 18, 2017, 5:50 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...